अभिनेता दिनेशलाल यादव के पहल पर निरहुआ हिंदुस्‍तानी क्‍लब ने राजेंद्र नगर में किया राहत सामग्री का वितरण

पटना, 05 अक्‍टूबर 2019 : बिहार में हुई भीषण बारिश के बाद राजधानी पटना का कंकड़बाग और राजेंद्र नगर बुरी तरह जलजमाव से त्रस्‍त है। इस वजह से लोगों के बीच खाने – पीने की समस्‍या उत्‍पन्‍न हो गई है। कई लोग मुसीबत में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन अब भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की ओर से भी निरहुआ हिंदुस्तानी क्लब के द्वारा आज राजेंद्र नगर के जलजमाव वाले एरिया में राहत कार्य चलाया गया और लोगों के बीच खाने – पीने की सामग्री के साथ – साथ दैनिक जीवन के इस्‍तेमाल की चीजों वितरण किया गया।

इसको लेकर निरहुआ ने कहा कि बारिश के बाद पटना की स्थिति भयावह है। यह बहुत बहुत दुखद बात है। वहां लोगों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे वक्‍त में हमारा कर्तव्‍य है कि हम आगे बढ़कर उनकी मदद करें। इसलिए पटना में मेरे निरहुआ हिंदुस्तानी क्लब के सदस्‍यों ने लोगों तक राहत सामग्री – दूध, खाना, माचिस, मोमबती, मच्छड़ की अगरबत्ती आदि का वितरण किया है और आगे भी करता रहेगा। जब भी बिहार – यूपी में कोई आपदा आती है, निरहुआ हिंदुस्तानी क्लब हमेशा लोगों के साथ खड़ा रहता है और उनकी मदद करता है। पटना में इस पुण्‍य कार्य में लगे अपने साथियों को मैं धन्‍यवाद देता हूं।

निरहुआ ने कहा कि पटना की चिंताजनक स्थित को लेकर पूरी भोजपुरी इंडस्‍ट्री गंभीर है। कई लोगों ने हमसे फोन कर बताया कि वे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को मदद करने को तैयार है। कई लोग आगे भी बढ़ रहे हैं। हम इस बुरे वक्‍त में पटना के लोगों के साथ हैं। व्‍यक्तिगत तौर पर हमने यह तय किया है कि हम कुछ गाने बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए गायें। उस गाने की जितनी कमाई होगी, वो बाढ़ पीडितों के बीच बांटा जायेगा। इसके लिए म्‍यूजिक कंपनी भी तैयार हैं। 

Please follow and like us: