केरल नन रेप के मुख्य गवाह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, संन्यास लेंगे श्रीलंकाई क्रिकेटर रंगना हेराथ, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें…

नई दिल्ली: केरल नन से रेप के मामले में आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ गवाही देने वाले केस के प्रमुख गवाह फादर कुरियाकोस कट्टूथारा की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई. सोमवार को जालंधर में वह मृत पाए गए. 60 वर्षीय फादर कुरियाकोस ने नन से रेप के मामले में आरोपी बिशप के खिलाफ बयान दिया था. उधर, उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मां मीरा यादव ने खुद हत्या का जुर्म कुबूल किया है. वहीं, केरल का सबरीमाला मंदिर के कपाट पांच दिन की पूजा के बाद सोमवार रात 10 बजे बंद कर दिए जाएंगे. मंदिर के कपाट 18 अक्टूबर को खोले गए थे. वहीं, दिल्ली के 400 निजी पेट्रोल पंप आज सुबह 6 बजे से एक दिन की हड़ताल पर हैं. पेट्रोल पंप डीलर दिल्ली सरकार द्वारा पेट्रोल-डीज़ल पर वैट घटाने से इनकार किए जाने का विरोध कर रहे हैं. उधर, श्रीलंका क्रिकेट टीम के टेस्‍ट क्रिकेट के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रंगना हेराथ ने क्रिकेट जगत से संन्यास का फैसला कर लिया है. इसके लिए उन्होंने वक्त भी तय कर लिया है.

1.  केरल में नन से बलात्कारः आरोपी बिशg के खिलाफ गवाही देने वाले फादर कट्टूथारा की संदिग्ध मौत

नई दिल्ली: केरल में नन से रेप के dमामले में आरोपी (Kerala nun rape case) बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ गवाही देने वाले केस के प्रमुख गवाह फादर कुरियाकोस कट्टूथारा की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई. सोमवार को जालंधर में वह मृत पाए गए. अभी विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है. 60 वर्षीय फादर कुरियाकोस ने नन से रेप के मामले में आरोपी बिशप के खिलाफ बयान दिया था. रेप मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी बिशप की पांच दिन पूर्व केरल हाई कोर्ट ने जमानत मंजूर की थी. हालांकि पीड़ित के समर्थन में धरना दे रहीं ननों ने आरोपी बिशप को राजनीतिक रूप से बेहद असरदार बताते हुए कहा था कि उनके बाहर रखने से सुबूत नष्ट किए जा सकते हैं.