हरियाणाः गोली मारकर कार डीलर की हत्या, नाले के पास मिला शव

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसकी लाश को सड़क के किनारे नाले के पास फेंक दिया गया. पुलिस ने सूचना के आधार पर देर रात उसका शव बरामद किया. मारा गया शख्स एक कार डीलर था.

कत्ल की ये वारदात साइबर सिटी के राजेन्द्र पार्क थाना इलाके की है. दरअसल, बीती देर रात गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स की लाश धनकोट के गंदे नाले के पास पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने देखा कि वहां आस-पास काफी खून बिखरा हुआ था.

मृतक की पहचान ज्योतिपार्क निवासी महेंद्र वर्मा के तौर पर हुई. वह नई-पुरानी कारें खरीदने बेचने का काम करता था. पुलिस को जानकारी मिली कि महेंद्र शाम 7 बजे किसी को गाड़ी दिखाने की बात कहकर घर से निकला था. लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा.

पुलिस के छानबीन के दौरान पता चला कि लंबे समय से महेंद्र का किसी के साथ विवाद भी चल रहा था. महेंद्र ने उस शख्स की शिकायत पुलिस से भी की थी. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी के बयान दर्ज किए और उसी के आधार पर अज्ञात कातिलों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

हत्या के कारणों का पुलिस ने फिलहाल खुलासा नहीं किया है. लेकिन पुलिस को मौका-ए-वारदात और मृतक की पत्नी के बयानों से अहम सुराग हाथ लगे हैं. उसी के आधार पर अब पुलिस अधिकारी जल्द ही मामले के खुलासे का दावा कर रहे हैं.