खूब पसंद किया जा रहा है सलोनी भारद्वाज का गाना ‘तेरे वास्ते

फेमस सिंगर सलोनी भारद्वाज का गाना ‘तेरे वास्ते…’ मंगलवार को रिलीज हो गया, जिसे श्रोताओं का भरपूर प्यार मिल रहा है। गाने के बोल हैं, ‘आसमान में कितने तारें..। तीन मिनट के इस गाने में मुंबई के एक लड़के और लड़की की रोमांटिक जर्नी को दिखाया गया है। इसमें एक ऐसी लड़की है, जो अपने पार्टनर से बहुत प्यार करती है और उसके लिए काफ़ी सेक्रीफ़ाइस भी करती है।

लिंक : https://youtu.be/kin58B9PoyM

रोमांटिक गाना ‘तेरे वास्ते…’ को यंगस्टर्स द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है। तभी तो महज़ कुछ ही घंटो में हज़ारों व्यूज मिल चुके हैं। अभी हाल ही में इसके टीज़र और ऑडीओ लॉंच कीये गए थे, जो पहले ही खूब वायरल हो चुका है। अब इस गाने के ऑडियो को ग्रीन रिकॉर्डस के यू – ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जहां व्‍यूअर्स की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है। गाने को दीपक भारद्वाज ने कंपोज किया है। सलोनी भारद्वाज ने इसे गाया है,गाने के लिरिक्स भी दीपक भारद्वाज के ही हैं। गाने में सलोनी के आवाज घायल कर देने वाले हैं। म्‍यूजिक वीडियो का कंसेपट भी बेहद सराहनीय है। अब धीरे धीरे गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

बता दें कि इस गाने की शूटिंग मुम्बई, लेह- लद्दाख़ के लोकेशनों पर की गयी है और खासतौर से सलोनी की आवाज में गाने को सुनना एक लाजवाब अनुभव है। इससे पहले रिलीज हुई सलोनी के गाने भी खूब पसंद किए जा चुके हैं।

Please follow and like us: