वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया था और इस प्लान में डेटा घटाकर वैलिडिटी को बढ़ा दिया

वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया था और इस प्लान में डेटा घटाकर वैलिडिटी को बढ़ा दिया था. 399 रुपये वाले प्लान में अब 1.4GB डेटा की जगह रोज 1GB दिया जाता है. हालांकि अब वोडाफोन ने 396 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. वोडाफोन के इस नए प्लान में ग्राहकों को रोज 1.4GB डेटा 69 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा, जोकि काफी हद तक पुराने 399 रुपये वाले ओपन मार्केट प्लान की तरह ही है.

डेटा के अवावा इस नए प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को फ्री वोडाफोन प्ले ऐप्स का ऐक्सेस भी मिलेगा. याद के तौर पर बता दें आइडिया की ओर से भी हाल ही में 392 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया था, जिसकी वैलिडिटी 60 दिनों की है.

नए 396 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसे 399 रुपये वाले प्लान (70/84 दिनों की वैलिडिटी) की जगह में उतारा गया है. इस प्लान में ग्राहकों को बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 1.4GB डेटा और रोज 100 SMS मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 69 दिनों की है. साथ ही ग्राहकों को वोडाफोन के प्ले ऐप्स का भी ऐक्सेस मिलेगा.

याद के तौर पर बता दें वोडाफोन ने हाल ही में अपने 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया था. अब इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है. पहले इस प्लान में रोज 1.4GB डेटा दिया जाता था. इस प्लान की वैलिडिटी अब सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 84 दिनों की है