तमिलनाडु के इस ज्योतिषी ने जनवरी में ही कर दी थी भारत के बाहर होने की भविष्यवाणी

हमेशा से यही कहा जाता रहा है कि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। लेकिन तमिलनाडु के एक युवा ज्योतिषी ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। इसी साल बालाजी हासन ने एक टीवी शो में पूरे विश्वास के साथ कहा था कि भारत अपना सेमीफाइनल का मैच हार जाएगा तो वहीं न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंचेगी।
हासन एक मैकेनिकल इंजिनियर हैं और उन्होंने जिस तरह से सेमीफाइनल की भविष्यवाणी की थी अभी तक वैसा ही हो रहा है। उन्होंने कहा था कि भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ये चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। और हुआ भी कुछ ऐसा ही। इस दौरान सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि जिस ऑर्डर में इस ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की कुछ ऐसे ही टीमें सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई हुई।गुरूवार को जैसे ही टीम इंडिया मैच हारी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। दरअसल ज्योतिषी से जब पूछा गया था कि इस बार भारत सेमीफाइनल में क्यों हारेगी तो उन्होंने कहा कि सितारे इस बार भारत की पक्ष में नहीं है। बुध ग्रह और राहु खेल को देखते हैं वो न्यूजीलैंड की तरफ झुके हुए हैं। डेक्क्न क्रोनिकल ने कोट कर कहा है कि इस ज्योतिषी का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन है और फील्ड के अलावा ये राजनीति में भी भविष्यवाणी करने में काफी आगे है।
हासन ने फाइनल को लेकर ये भी कहा कि ज्यादातर चांस यही है कि न्यूजीलैंड इस बार का वर्ल्ड कप जीत सकती है तो वहीं टीम के कप्तान केन विलियमसन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। बता दें कि विलियमसन सिर्फ 100 रन पीछे हैं। इस ज्योतिषी के आंकड़े देख एक्टर माधवन भी झटके में हैं।

Please follow and like us: