नीतीश कुमार को लेकर RJD विधायक का मन डोला, बोले- साथ आ जाएं तो अच्छा होगा

पटना : बिहार में इन दिनों सियासी उफान तेज है. राजनीतिक दल के विरोधियों की तारीफ का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर कयासों का बाजार गर्म कर दिया वहीं, अब आरजेडी के ही एक विधायक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एकबार फिर साथ आने की संभावना जतायी है.

आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का आरजेडी के साथ आने की संभावना प्रबल है. उन्होंने कहा कि हम साथ रहकर चुनाव जीते थे. एकबार फिर साथ आ जाएं तो बेहतर होगा.

आरजेडी विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हमें तेजस्वी यादव की नहीं पार्टी के विधायकों की चिंता है. उन्होंने कहा कि आरजेडी बीते चुनाव में जीरो पर आउट हो गई. अब सभी लोग साथ आ जाएं तो अच्छा होगा.

इतना ही नहीं आरजेडी के एक और विधायक विजय प्रकाश का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नीतीश कुमार को लगातार अपमानित कर रही है. साथ आने का फैसला नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और कांग्रेस को करना है. इस पूरे कयासों को जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) विधायक अशोक सिंह ने खारिज करते हुए कहा कि आरजेडी को सोचने के लिए रोका नहीं जा सकता है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है.

इस मामले पर बीजेपी विधायक मनोज शर्मा का कहना है कि आरजेडी नेतृत्व विहीन हो गयी है. राज्य की 53 फीसदी जनता ने उन्हें नकार दिया है. ऐसे में आरजेडी के नेता कभी बीजेपी के साथ तो कभी जेडीयू के साथ जाने को लेकर अफवाह उड़ा रहे हैं.

Please follow and like us: