मुकेश सहनी के माछ-भात कार्यक्रम में तेजस्‍वी यादव ने कहा लोकतंत्र बचाने के लिए हम हुए एकजुट

राज्‍यभर में होगा ‘माछ-भात खाएंगे, महागठबंधन को जिताएंगे’ कार्यक्रम : मुकेश सहनी

मुकेश सहनी के माछ-भात कार्यक्रम में तेजस्‍वी यादव ने कहा – लोकतंत्र बचाने के लिए हम हुए एकजुट

माछ-भात में शामिल हुए  महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के शीर्ष नेता

पटना, 07 जनवरी 2019: सोमवार को पटना के मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में विकासशील इंसान पार्टी के द्वारा माछ-भात के भोज का आयोजन किया गया। इसमें नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा प्रमुख श्री उपेन्द्र कुशवाहा, हम(से) सुप्रीमो श्री जीतनराम मांझी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री मदन मोहन झा सहित महागठबंधन के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहे। इस अवसर सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि पटना के पश्चात बिहार के सभी जिलों में ‘माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिताएंगे’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। ज्यादातर जिलों में सन ऑफ़ मल्लाह स्वयं कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। साथ ही सभी जिलों में महागठबंधन के राज्य तथा जिले के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहेंगे। सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर महागठबंधन जीत दर्ज करेगी।

सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि बिहार में मतस्य उत्पाद पर मल्लाह समाज का अधिकार है तथा इसके विकास के लिए वीआईपी तथा निषाद विकास संघ द्वारा सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज बिहार में निषाद/मल्लाह समाज वीआईपी के बैनर तले एकजुट हो गया है तथा आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस पहले तेजस्‍वी यादव ने कहा कि सामाजिक न्‍याय, धर्मनिरपेक्षता, लोकतंत्र और देश बचाने के लिए हम एकजुट हुए हैं। देश में इन दिनों अघोषित इमरजेंसी है। कुछ लोग देश में संविधान की जगह नागपुरिया कानूनी लागू करना चाहते हैं। वैसी ताकतों के मंसूबों को महागठबंधन सफल नहीं होने देगी। बता दें कि  बिहार के मल्लाह समाज द्वारा सामूहिक रूप से कार्यक्रम के लिए मछली का इन्तेजाम किया गया। बिहार के मल्लाह समुदाय के सहयोग से विकासशील इंसान पार्टी द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम में वीआईपी के संतोष सहनी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ०राजभूषण चौधरी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे सहनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मदेव चौधरी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजनाथ सहनी, प्रदेश संगठन प्रभारी रमेश सहनी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौहान, गौतम बिंद (प्रदेश युवा अध्यक्ष), निर्मला सहनी ( प्रदेश महिला अध्यक्ष), शेखपुरा जिलाध्यक्ष पप्पू चौहान, प्रदेश माहिला उपाध्यक्ष स्वर्णलता सहनी, बेगूसराय जिलाध्यक्ष जयजय राम सहनी, मोतिहारी जिलाध्यक्ष मोतीलाल, उमेश सहनी (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष), किशन चौधरी (राष्ट्रीय सचिव) सहित पार्टी तथा संघ के तमाम नेता उपस्थित रहे।