पनाश क्रिकेट ट्रॉफी-2018 का विजेता बना पनाश पाइरेट्स

पनाश वारियर्स एवं पनाश पाइरेट्स के बीच हुआ फाईनल मुकाबला, मुकेश को मिला मैन आॅफ द मैच तो अमित को मैन आफ द सिरीज

पटना। वर्तमान समय में आमलोगों की व्यस्त जिंदगी के बीच उन्हें स्वास्थ्य व टीम भावना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से होटल पनाश द्वारा दो दिवसीय पनाश क्रिकेट ट्रॉफी-2018 का आयोजन किया गया।
इस क्रिकेट मैच के आयोजन के पहले दिन द पनाश किंग्स, पनाश पाइरेट्स, द पनाश थंडर एवं द पनाश वारियर्स टीम अपने खिलाड़ियों के साथ प्रदर्शन किया गया। जिसके तहत पनाश वारियर्स एवं पनाश पाइरेट्स फाईनल में पहुंचा।
प्रदर्शन के दुसरे दिन पनाश वारियर्स एवं पनाश पाइरेट्स के बीच हुए मैच में पनाश पाइरेट्स को 47 रनों से सफलता मिली। पनाश पाइरेट्स ने कुल 150 रन बनायें जिसका पीछा करते हुए पनाश वारियर्स ने 103 रन ही बना पायें। मैच में मुकेश कुमार ने 39 रन एव 03 विकेट लेकर मैन आफ द मैच का खिताब जिता जबकि अमित कुमार ने खेले गये दोनों मैच में कुल 102 रन बनाकर मैन आफ द सिरीज का खिताब जिता। बेस्ट बालर के रूप में बिट्टु को चुना गया जिन्होंने दोनों मैच में कुल 05 विकेट लिये।
इस अवसर पर उपस्थित होटल के जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने कहा कि होटल पनाश द्वारा शुरू की गई ये एक अच्छी पहल है। आज के भागदौड़ भरे जिंदगी में लोग अपने स्वास्थ्य को भूलते जा रहे हैं और इस मैच के द्वारा हमने उन्हें जागरूक करने की एक छोटी सी पहल की है। उन्होंने मैच के लिए कप्तानों व खिलाड़िओं को ढेर सारी शुभकामनाये दी। इस मैच में होटल पनाश के सारे कर्मचारी भाग लिये।

Please follow and like us: