बिहार शिक्षा बोर्ड का कारनामा एक कालेज के सभी छात्रों को बना दिया दिव्यांग

जिला रिपोर्टर- धर्मपाल पटेल
पी न्यूज़ (वैशाली)

वैशाली:-बिहार शिक्षा बोर्ड लगातार दावा कर रही है की व्यवस्था फूल प्रूफ कर लिया गया है , चूक की कंही गुंजाइश नहीं है ।लेकिन लापरवाही ख़त्म होती नहीं दिख रही ।बिहार बोर्ड ने हाजीपुर के एक कालेज के सभी छात्रों को दिव्यांग कोटे का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है ।
कालेज प्रबंधन द्वारा बार बार सुधार के आग्रह के बावजूद बोर्ड छात्रों के एडमिट कार्ड में नहीं कर रहा सुधार ,छात्र परेशान ।

बिहार का शिक्षा बोर्ड और उसके कारनामो की फेहरिस्त — मानो खत्म होने का नाम ही नहीं लेती ….. अपने उल – जलूल कारनामों को लेकर बिहार बोर्ड लगातार चर्चा में रहा है , तो बोर्ड भी लगातार दावा करता रहा है की व्यवस्था फुलप्रूफ की जा रही है ….. लेकिन हालात जस के तस बना हुए हैं ….. ताजा मामला बिहार के हाजीपुर का है , जहां बिहार बोर्ड ने एक कॉलेज के सभी छात्रों को दिव्यांग कोटे का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है ….. हाजीपुर के देवचंद कॉलेज के करीब 800 छात्रों को जारी एडमिट कार्ड में सभी को दिव्यांग बताया गया है …… हैरत की बात यह है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा बोर्ड से बार बार सुधार का आग्रह करने के बावजूद कोई सुधार नहीं किया गया , ऐसे में कॉलेज के करीब 800 छात्र इस बात को लेकर परेशान है की आने वाले दिनों में एडमिट कार्ड की गड़बड़ी उनके लिए कोई परेशानी ना खड़ी कर दे ..।

Please follow and like us: