NDA में DNA: उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बिहार में मचा सियासी तूफान, जानिए

पटना [जेएनएन]। रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को मुजफ्फरपुर में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश पर नीच कहने का आरोप लगाते हुए उनसे डीएनए रिपोर्ट की मांग की। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश ने क्या समझकर हमें नीच कहा? पीएम मोदी के बयान पर नीतीश ने बाल और नाखून इकट्ठा कर डीएनए का टेस्ट कराया था, अब टेस्ट की रिपोर्ट भी उन्हें सार्वजनिक करनी चाहिए।

जदयू ने कहा-कुशवाहा पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं

कुशवाहा के इस बयान पर जदयू ने जहां तंज कसा है वहीं भाजपा ने उन्हें जुबान पर लगाम लगाने की सलाह दी है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि कुशवाहा पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं, इसीलिए एेसे बयान दे रहे हैं। जदयू पूर्वाग्रह से ग्रसित कोई बयान नहीं देता है, ना देगा। हम सभी चीजों को सकारात्मक रूप में देखते हैं। जदयू ने कभी मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया है।

भाजपा ने दी नसीहत-मर्यादा में रहें कुशवाहा

वाहा के सीएम नीतीश के लिए दिए बयान पर भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा किसी पार्टी के अध्यक्ष हैं, केंद्रीय मंत्री हैं और इस तरह नीतीश कुमार के लिए इस तरह के बयान उन्हें नहीं देना चाहिए। भाषायी मर्यादा का पालन करना चाहिए। भाषा कैसी हौ? ये सीखने के लिए किसी स्कूल जाने की जरुरत नहीं होती। वो केंद्रीय मंत्री हैं और इस तरह की भाषा उन्हें शोभा नहीं देती।