बेगूसराय मानवता को शर्मसार करने वाली घटना एक बार फिर सामने आई है.

बेगूसराय: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना एक बार फिर सामने आई है. खाकी की मौजूदगी में पंचायत के लोगों ने छेड़खानी के आरोप में ना सिर्फ एक युवक को  जुर्माना लगाया. बल्कि इसके बाद पुलिस ने खड़े होकर सरेआम आरोपी शिक्षक को थूक भी चटवाया.

इसके बाद पुलिस ने शिक्षक के गाल पर जमकर अपने हाथ भी साफ किए. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर की बताई जा रही है. बेगूसराय के विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा रहा है.

आरोपी शिक्षक रमेश कुमार समस्तीपुर जिला के हसनपुर का रहने वाला है. उसको छेड़खानी के आरोप में बेगूसराय जिले के गढ़पुरा प्रखंड के मालीपुर पंचायत में लोगों ने पकड़ कर लिया और थूक चटवाया।

छेड़खानी करते पकड़ा गया शिक्षक

बताया जाता है कि समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र के पचरुखी निवासी  रमेश कुमार यादव हसनपुर बाजार से सटे मालीपुर रोड में आइडियल कोचिंग का संचालन करता है। आरोप है कि वह बेगूसराय की एक लड़की के साथ छेड़खानी करते पकड़ा गया। लड़की ने छेड़खानी के कारण कोचिंग जाना छोड़ दिया था। इसके बाद कोचिंग संचालक उसके घर पहुंचकर प्यार का इजहार करने लगा। इसी दौरान वह मौके से पकड़ा गया।

ग्रामीणों ने उतार दिया इश्‍क का भूत

इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय मुखिया  एवं गढ़पुरा थाना के अधिकारियों के समक्ष शिक्षक को पीटा गया, फिर भरी सभा में थूक चटाया गया, उठक-बैठक भी कराई गई

इसके बाद मौके पर पहुंचे थानेदार  भी ताव में आकर उन्‍होंने आरोपित शिक्षक को दे-दनादन कई चांटे देने लगा तथाबथूक चाटने को विवश किया। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया इस घटना की vedio फेसबुक व्हाट्सएप ग्रुप मे खूब फैल रहा है फिर भी ऊँचाधिकारी मौन पड़े हुए है

अभी तक सत्यता की जांच नही हो पाई है आखिर ऐसा वीडियो क्यो भाइरल हुई है।

Please follow and like us: