भोजपुरी फ़िल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्न

एनएसएन मूवी के बैनर तले निर्माण की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ का भव्‍य मुहूर्त धूमधाम से आज पटना में संपन्न हो गया है। इस मौके पर फिल्‍म के निर्माता अजहर हाशमी, निर्देशक अर्जुन कश्‍यप के साथ फिल्‍म के मुख्‍य कलाकार पंकज सिंह, अतुल श्रीवास्‍तव और आरती गुप्‍ता भी मौजूद रहीं। मुहूर्त के बाद फिल्म निर्देशक व लेखक अर्जुन कश्यप ने बताया कि फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ एक बेजोड़ रोमांटिक कहानी वाली फिल्‍म है। यह फिल्‍म खासकर युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा। इसमें प्रेम कहानी तो है ही, साथ में एक्‍शन, गाने, संवाद भी लाजवाब होंगे।

वहीं, फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ की केंद्रीय भूमिका में पंकज सिंह और अतुल श्रीवास्तव फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड नजर आये। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म उनके लिए काफी अहम है। इसमें वे अपना हंड्रेड परसेंट देने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां भी अभी से शुरू कर दी है। तो अभिनेत्री आरती गुप्‍ता ने फिल्‍म को ड्रीम कम ट्रू बताया और कहा कि यह फिल्म बॉक्‍स ऑफिस पर खूब पसंद की जायेगी। फिल्‍म में माही पांडे व ख़ुशबू पांडे भी नजर आयेंगी।

आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक व लेखक अर्जुन कश्यप विगत कई वर्षों से भोजपुरी एवं नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। कई सुपर हिट भोजपुरी एवं नेपाली फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।  निर्माणाधीन फिल्म रब तुझमें दिखता है की शूटिंग झारखंड,नेपाल और भारत के विभिन्न खूबसूरत स्थलों पर की जाने वाली है। ये फिल्म सिनेप्रेमियों के मनोरंजन के लिए बहुत ही उम्दा फिल्म बना रहे हैं। उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आयेगी।

फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ के निर्माता अज़हर हाशमी, सह निर्माता शकील अहमद व निर्देशक अर्जुन कश्यप हैं।  लेखक सागर, कन्हैया कमल हैं। गीतकार मनीष माही व सागर शहरी है। डीओपी बबलू शोएब, नृत्य निर्देशक संस्कार श्रेस्क़र व पीआरो सर्वेश कश्यप हैं। मुख्य कलाकार पंकज सिंह,अतुल श्रीवास्तव, आरती गुप्ता, माही सिंह, ख़ुशबू पांडे के साथ उमेश सिंह,अनूप अरोड़ा,गोपाल राय, आर के गोस्वामी,विवेक ओझा,अजित सिंह व रवींद्र आदि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। 

Please follow and like us: