भोजपुरी सिनेमा की ‘हेलन’ सीमा सिंह करने जा रहीं शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर आइटम गर्ल पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस सीमा सिंह जल्द सात फेरे लेने जा रही हैं। तो कौन है जिसे सीमा बना रही हैं अपना हमसफर, आइए जानते हैं।भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हेलन कही जाने वाली एक्ट्रेस सीमा सिंह को उनका रियल लाइफ हीरो मिल गया है। अब उसी से सीमा सिंह शादी करने जा रही हैं। सीमा अपने दोस्त और बिजनेसमैन सौरभ कुमार से 9 दिन बाद शादी कर रही हैं। पिछले साल सीमा ने सौरभ से गुपचुप सगाई कर ली थी और अब 13 मार्च 2019  को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है। सीमा और सौरभ मुंबई के जुहू होटल में सात फेरे लेंगे।
फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला से बातचीत में सीमा ने अपनी लव स्टोरी बताई। सीमा के मुताबिक, सौरभ कुमार से पहली बार वो एक शो के दौरान पटना में मिली थीं। शो कैंसिल हो जाने की वजह से सीमा उदास थीं और सौरभ उन्हें दिलासा दे रहे थे। यहीं दोनों ने एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज किया और फिर बातों के सिलसिले शुरू हुए।सीमा ने तब सौरभ से अपनी फ्यूचर प्लानिंग शेयर करते हुए बताया था कि वो फिल्म मेकर बनना चाहती हैं। सौरभ जो कि एक बिजनैसमैन हैं वो भी तब फिल्म निर्माता ही बनना चाहते थे। दोनों की सोच और बातें एक-दूसरे से मिलती गईं और इसी वजह से सीमा-सौरभ करीब आ गए।
फिर जब सीमा को मिला प्रपोजल
सीमा बताती हैं कि सौरभ ने एक डांसिंग शो ‘डांस-घमासान’ लॉन्च किया था। इसे सीमा और उनके गॉडफादर एंड फेमस कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी ने जज किया था। शो के दौरान सौरभ ने सीमा और उनके इंडस्ट्री के पिता कानू दा पर अपना प्रभाव डालने की पूरी कोशिश की और वो सफल भी हुए। शूट के आखिरी दिन सौरभ ने सीमा से सीधे शादी का प्रपोज किया, जिसे सीमा मना नहीं कर पाईं। सीमा के डिसीजन का उनके गुरु कानू दा ने भी सपोर्ट किया।
सीमा कहती हैं, ‘सौरभ जी ने मुझे शादी के लिए मनाने के लिए एक शो का ही निर्माण कर दिया। मेरे दिल में सौरभ के लिए जगह तो पहले से ही बन रही थी, प्रपोजल के बाद वो मुकम्मल हो गई और जिस बिहार में लोग उन्हें पहले दीदी कहते थे वो अब मुझे भाभी जी कहने लगे हैं।’निरहुआ के साथ की करियर की शुरुआत
साल 2007 में ‘कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाई के’ से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री लेने वाली सीमा सिंह ने अब तक 500 से भी ज्यादा फिल्में और एल्बम में काम किया है। सीमा को भोजपुरी की आइटम क्वीन के रूप में भी पहचाना जाता है। सीमा सिंह को पहला ब्रेक भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के होली एल्बम में मिला था। बाद में कई फिल्में करने के बाद उनके करियर की गाड़ी पटरी पर आ गई। सीमा सिंह वैसे तो इलाहाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली हैं लेकिन उनका परिवार मुंबई में रहता है।
Please follow and like us: