राकेश शर्मा की बायोपिक- आमिर ने ही सुझाया था शाहरुख का नाम

भारत की तरफ से पहली बार अंतरिक्ष में जाने वाले राकेश शर्मा के जीवन पर बायोपिक फिल्म बन रही है. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. इससे पहले खबर थी कि ये रोल आमिर खान प्ले करने वाले हैं. आमिर ने लीड रोल को लेकर खुलासा किया कि उन्होंने किस कारण इस रोल के लिए किंग खान के नाम का सुझाव दिया.

आमिर ने कहा- ये एक अद्भुत स्क्रिप्ट है. मुझे मिस्टर शर्मा की कहानी और फिल्म की स्क्रिप्ट दोनों पसंद आई. ये सच है कि मैंने शाहरुख से इसके लिए बात की. मैंने कहा शाहरुख, तुम्हें स्क्रिप्ट सुननी चाहिए. ये बेहतरीन है. अगर आपको पसंद आए तो ये अपके लिए अच्छी होगी. मुझे खुशी है कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और वे इसपर काम कर रहे हैं. आमिर ने ये भी कहा कि कुछ कारणों से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

TOH देखने के बाद मैं ही आऊंगा याद, आमिर ने की जैक स्पैरो से तुलनाf

फिल्म का निर्देशन महेश मथाई कर रहे हैं. फिल्म में राकेश शर्मा के जीवन की कहानी को फिल्माया जाएगा. फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे.

बता दें कि पहले खबरें थीं कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करती नजर आएंगी. मगर किसी कारणों से इसका हिस्सा नहीं हो पाईं. इसके बाद ये खबर भी आई कि करीना कपूर फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगी मगर वो भी इसका हिस्सा नहीं हुईं. अब शाहरुख के अपोजिट फिल्म में भूमि पेडनेकर को कास्ट किया गया है.

क्रिश 3 दिवाली की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म, क्या आdमिर की ठग्स तोड़ेगी रिकॉर्ड?

साल 2018 का अंत आ गया है. दोनों बड़े सितारे शाहरुख और आमिर की फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो रही हैं. जहां एक तरफ आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है वहीं दूसरी तरफ शाहरुख की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.