महाशिवरात्रि के असवर पर फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का दुसरा पोस्टर आउट

अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘लव मैरेज’ का दुसरा पोस्टर महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर मुंबई में जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में अक्षरा और अमरीश बेहद रोमांटिक लग रहे हैं। पोस्टर का कलर भी प्यार का एहसास करने वाला है, जिसमें अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की केमेस्ट्री खूब जमती दिखाई दे रही है। इसमें एंटरटेनमेंट के सारे जायके हैं। ये दावा फ़िल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू पहले ही कर चुके हैं। फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो चुका है, जिसके बाद फ़िल्म के निर्माता राम कोमल राम और नारायण गुप्ता ने पोस्टर रिलीज के लिए महादेव के दिन महाशिवरात्रि को चुना। आपको बता दें कि पोस्टर रिलीज के साथ वायरल भी हो गया है। लोगों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत और गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ परम्पराओं के मिथ को बेनकाब करने वाली है। अमरीश सिंह ने कहा कि यह फ़िल्म इश्क़ के खुशनुमा एहसास और उसके राह की कठिनाई को उजागर करते हुए समाज में बदलाव का संदेश देगी। आज जमाना चांद के पार जा चुका है, लेकिन हमारा समाज अभी भी शादी जैसी चीजों में अलग तरीके से सोचती है। यह फ़िल्म उस सोच और बदलाव को भी दिखाने वाली है।

वहीं, निर्देशक विष्णु शंकर बेलू ने कहा कि भले ही हम मॉर्डन हो गए हैं और 21 वीं सदी में हैं, लेकिन आज भी लव मैरेज करना आसान नहीं होता है। और जब यह होता है तो इसमें कितना संघर्ष और धैर्य रखना होता है। यह फ़िल्म दर्शकों को प्रेम विवाह की कसौटियों से रूबरू करवाएगा। आज के समय में अपने पसंद से शादी गलत नहीं है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘लव मैरेज’ में अक्षरा सिंह, अमरीश सिंह, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के के गोस्‍वामी, रोहित सिंह मटरू, लोटा तिवारी, सोनिया मिश्रा, स्‍वीटी सिंह, अनिता रावत, श्रद्धा नवल, अरूण सिंह काका, पल्‍लवी कोली, सुबोध सेठ, मनोज मोहानी, सलोनी बिस्‍ट, पूजा दुबे व मिथिलेश अविनाश मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी, लेखक साजिद – शमसेर, संगीत धनंजय मिश्रा और गीत प्‍यारे लाल यादव व आजाद सिंह का है। फिल्‍म में एक्‍शन हीरा यादव का है। कोरियाग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं। संकलन संतोष हरावड़े ने किया है। आर्ट मुकेश यादव और निर्माण नियंत्रक इरफान खान व दीपक यादव हैं।

Please follow and like us: