मुजफ्फरपुर में थम नही रहा सड़क दुर्घटना एक अनियंत्रित ट्रक रेलिंग तोड़ गंडक नदी में गिरी, लगातार रेसक्यू ऑपरेशन जारी

मो.साकिब
मुजफ्फरपुर- जिले में जहां एक तरफ कोहरा लगा हुआ है, वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार का सिलसिला जारी है. शनिवार देर शाम मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पूल से नीचे एक अनियंत्रित ट्रक गंडक मे जा गिरी.

जानकारी के अनुसार दादर पूल पर एक मिनी ट्रक घने कोहरे में ओवर टैक करने के कारण अनियंत्रित होकर पूल की रेलिंग तोड़ते हुए गंडक मे जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में सिर्फ चालक ही था। और ट्रक पर प्लाई लदी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस लगातार राहत बचाव का कार्य कर रही है पूल के नीचे पानी मे गिरे हुए ट्रक को का पता लगाने के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाई गई है. छानबीन जारी है.

हालांकि घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से गंडक मे जा गिरे ट्रक को पानी मे नाव उतार कर तलाश रही है. स्थानीय लोगो के मुताबिक घने कोहरे व अंधेरे के कारण पानी के अंदर ट्रक को ढूंढने में मुश्किल हो रही है.

अहियापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पानी काफी गहरा है, और अंधेरा भी है जिसके कारण गाड़ी को तलाशे में कठिनाई हो रही है. उन्होंने बताया कि एसडीआरएफ के टीम की मदद मांगी गई है, और ये भी पता चला है कि गाड़ी में चालक होना चाहिए.

Please follow and like us: