वीएसवी के क्रीड़ा समारोह में दिखी विद्यार्थियों की बहुमुखी प्रतिभा सबसे तेज दौड़े शिल्पा राशिदा और निशांत

डीएम ने दिया छात्रों को सफलता का मंत्र
सुलतानपुर ।दसईपुर स्थित वीएसवी इंटर कॉलेज के वार्षिक क्रीड़ा समारोह में छात्र -छात्राओं की बहुमुखी प्रतिभा की झलक दिखाई दी।शिवमंगल,शिल्पा, अनुराग ,राशिदा बनो, करन व  श्रेयांसी ने अपने अपने वर्गों में सबसे तेज दौड़ लगा कर बाज़ी मारी।वहीं कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में सुलतानपुर के डीएम विवेक ने अपने भावपूर्ण भाषण के जरिए छात्रों को सफलता का मंत्र दिया।
शुरुआत में एनसीसी कैडेटों ने  मुख्य अतिथि जिलाधिकारी विवेक को गार्ड ऑफ ऑनर पेश किया और रंग बिरंगे गुब्बारे उड़ा व ध्वजारोहण कर उन्होंने समारोह का उद्घाटन किया।प्रबंधतंत्र अध्यक्ष सत्यदेव सिंह की अध्यक्षता व वाणिज्यकर उपायुक्त अभिनव सोनी,प्रदीप सिंह थौरी के विशिष्ट आतिथ्य में विविध स्पर्धाएं शुरू हुईं।मार्चपास्ट में येलो हाउस अव्वल रहा।जबकि खो-खो में एलो हाउस,वॉलीबॉल में ब्लू हाउस ने बाजी मारी।प्रधानाचार्य एसबी सिंह के संयोजन में विशिष्टजनों ने विजेता बच्चों को सम्मानित किया।
इनसेट-
खेलोगे कूदोगे होंगे खराब..जुमला अब बेमानी
सुलतानपुर जब डीएम विवेक के बोलने की बारी आई वे बचपन की यादों में खो गए।बोले ,पढ़ो लिखो आगे बढ़ो..!पर याद रखिये पढ़ाई के साथ साथ खेल भी अब उतना ही जरूरी है। खेलोगे कूदोगे होंगे खराब..इस कहावत के मायने बदल चुके हैं।स्वास्थ्य बेहतर रखना भी जरूरी है,इसके जरिये भी आप देश दुनिया मे अपना और देश का नाम ऊंचा रख सकते हैं। प्रेरणादायक उदाहरणों के जरिये उन्होंने बच्चों मेहनत,लगन के बल पर लक्ष्य प्राप्ति की सीख दी।
Please follow and like us: