संसद परिसर में फुटबॉल खेल टीएमसी सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी से मांगी मदद

लोकतंत्र के मंदिर संसद में वैसे तो हमेशा राजनीति की ही बाजी खेली जाती है, लेकिन शुक्रवार को यहां इस खेल का एक अलग रंग दिखाई दिया। दरअसल, शुक्रवार सुबह संसद पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रसून बनर्जी अपनी फुटबॉल के साथ नजर आए। संसद परिसर पर स्थित राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की मूर्ति के करीब पहुंचते ही, उन्‍होंने फुटबॉल के साथ खेलना शुरू कर दिया। काफी देर तक वे फुटबॉल के साथ तरह-तरह के करतब वहां मौजूद लोगों को दिखाते रहे।

संसद भवन में मौजूद जी न्‍यूज की टीम ने जब सांसद प्रसून बनर्जी से इस प्रदर्शन के पीछे की असल वजह पूछी तो उन्‍होंने कहा कि फुटबॉल खेलें, दुनिया को देखें, सज्जन बनें और दुनिया भर में राष्ट्रीय ध्वज का ऊंचाई तक पहुंचाए। उन्‍होंने कहा कि मैं और मेरे मित्र गौतम सरकार, भारत को फुटबॉल वर्ल्ड में खेलते देखना चाहते है। राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की मूर्ति के सामने मैंने शपथ ली है कि इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए पूरी हिम्मत और निष्ठा के साथ कोशिश करते रहेंगे।
टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी ने कहा कि वह फुटबॉलर्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के दौरान, वह प्रधानमंत्री से मांग करेंगे कि फुटबॉल को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर प्रमोट किया जाए। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान, उनका मकसद राजनीति कम, स्‍पोर्ट्स ज्‍यादा और फुटबॉल ज्‍यादा होगा

Please follow and like us: