9 मार्च को एकबार फिर कोलकाता में सजेगी स्क्रीन एंड स्टेज सिने अवार्ड की महफ़िल

कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक बार फिर से स्क्रीन एंड स्टेज सिने अवार्ड की महफ़िल 9 मार्च को सजेगी, जिसका इंतज़ार पूरी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को बेसब्री से है। बता दें यह अवार्ड पिछले साल भी इसी स्टेडियम में हुआ था, जिसकी सराहना हर जगह हुए। यह भोजपुरी का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड शो है, जहां एक मंच पर भोजपुरी के सभी कलाकार जमा होकर मस्ती और धमाल करते नज़र आते हैं। एक बार फिर से यह मौका 9 मार्च को आने वाला है, अवार्ड के साथ भोजपुरिया धमाल का बेजोड़ संगम देखने को मिलेगा।

यह जानकारी स्क्रीन एंड स्टेज सिने अवार्ड के संयोजक विकास सिंह वीरप्पन और पीआरओ रंजन सिन्हा ने दी। उन्होंने बताया कि पिछली बार की तरह इस साल भी विभिन्न श्रेणी में अवार्ड का वितरण सभी बड़े स्टार के रंगारंग कार्यक्रम के बीच सम्पन्न होगा। उन्होंने बताया कि साल 2018 की भोजपुरी फ़िल्मों को इसमें शामिल किया गया है। ज्यूरी मेम्बर्स इन्हीं फ़िल्मों में विभिन्न केटेगरी का अवार्ड तय करेंगे। हालांकि ज्यूरी मेम्बर्स के नाम की घोषणा एवं विस्तृत जानकारी फ़रवरी के प्रथम सप्ताह में प्रेस मीट में घोषित की जाएगी।

उन्होंने दावा किया कि 9 मार्च को बेहद खूबसूरत और ऐतिहासिक सिटी कोलकाता में आयोजित हो रहा यह अवार्ड से एक बार फिर से बेहद खास और अनूठा अवार्ड शो होने वाला है। इस अवार्ड शो अवार्ड के साथ – साथ इंटरटेमेंट, बड़े – बड़े भोजपुरिया सितारों के पवर पैक परफॉर्मेंस और सम्‍मान भी दिए जायेंगे।

Please follow and like us: