तेज रफ्तार में जा रही थी बाइक, सड़क पर लेटा मिला अजगर, सबके होश हो गए फाख्ता

ias coaching , upsc coaching

Bagaha: आपने दोस्त या परिवार वालों के साथ बगहा के वाल्मीकिनगर रिजर्व टाइगर में घूमने जा रहे हो तो सावधान! राहिए. क्योंकि जंगली जानवर कभी भी सड़कों पर जंगलों से बाहर निकल आते हैं. इसलिए अपनी और आपनों की सुरक्षा का विशेष ध्यार रखिएगा. हाल ही में कुछ लोग बाइक से वाल्मीकिनगर रिजर्व टाइगर में घुमने जा रहे थे, तभी अचानक अजगर बीच सड़क पर लेटा हुआ दिखाई दिया. इस घटना से सबके होश उड़ गए. आइए पूरा मामला जानते हैं.

दरअसल, वाल्मीकिनगर -बगहा मुख्य सड़क का मामला है. यहां कोतराहा के पास एक अजगर बीच सड़क पर आ गया था. बीच सड़क पर अजगर आने से दोनों तरफ गाड़ियों की रफ्तार थम गई और लंबा जाम लग गया. इसी दौरान एक बाइक सवार तेज रफ्तार के साथ अजगर के मुंह तक पहुंच गया था. इससे पहले वहां मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. लोगों की आवाज सुनकर बाइक सवार किसी तरह से रुक हया. नहीं तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी.

 

सड़क पर से अजगर थोड़ी देर में जंगल की तरफ चला गया है. इसके बाद गाड़ियों की आवाजाही शुरू हो गई. सड़क के दोनों तरफ लगा जाम खत्म हो गया, लेकिन लोगों के बीच इस बात की चर्चा हो रही है कि बाइक सवार को अगर लोगों ने चिल्ला का नहीं रोका होता तो फिर कुछ भी हो सकता था. अजगर बाइक सवार को अपने चपेट में ले सकता था.

 

मिली जानकारी के अनुसार, बीच सड़क पर लेटा हुआ अजगर करीब 15 फीट लंबा था. इतना विशालकाय अजगर मुख्य सड़क पार कर रहा था, तब लोगों की जान हलक में अटक गई थी. सड़क पर मौजूद लोग डर और सहम गए थे.

 

 

top 20 laminate brands in india

Leave a Comment

top 20 laminate brands in india
error: Content is protected !!