7 साल की भांजी से मामा ने किया रेप, हत्या कर शव को फेंका छत पर

ias coaching , upsc coaching

7 साल की भांजी से मामा ने किया रेप, हत्या कर शव को फेंका छत पर

गाजियाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां रिश्ते के एक मामा ने 7 साल की भांजी के साथ पहले रेप किया. भेद खुलने के डर से आरोपी मामा ने उसकी हत्या कर दी. सुबूत मिटाने के लिए उसने बच्ची का शव उसके नाना के घर की छत पर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना घंटाघर कोतवाली के केला भट्टी पुलिस चौकी इलाके की है. यहां साहिबाबाद निवासी 7 साल की बच्ची 15 दिन पहले अपने नाना के घर रहने आई थी. शुक्रवार की रात वह अचानक गायब हो गई. परिजनों ने बच्ची को तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन वह नही मिली. परिजनों को पड़ोस में रहने वाले इमरान पर शक हुआ. जब उससे पूछा गया तो वह घबराने लगा. बच्ची के ननिहाल वालों ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने इमरान से पूछा तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान बच्ची को बहाने से अपने घर ले गया था. उसने बच्ची के साथ रेप किया. आरोपी ने बच्ची को चुप रहने को कहा. बच्ची ने इसकी शिकायत अपने घर पर कहने की बात कही. इस डर से आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं आरोपी ने बच्ची का शव पड़ोस में स्थित उसके नाना के घर की छत पर फेंक दिया. बच्ची के रिश्तेदार उसे खोजने में लगे हुए थे. जब उन्होंने इमरान के घर की तलाशी लेने को कहा तो वह मना करने लगा. इस बात से बच्ची के रिश्तेदारों को उस पर शक होने लगा.

आरोपी की पत्नी चली गई थी छोड़कर

पुलिस को पहले आरोपी के घर से बच्ची की चप्पलें बरामद हुईं. जब आरोपी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान शादीशुदा है. कुछ दिन पहले उसका अपनी पत्नी से पारिवारिक विवाद हुआ था. उसके बाद पत्नी अपने बच्चों को लेकर उसे छोड़कर चली गई थी. घर पर वह अकेला रहता था. मौका देखकर उसने घटना को अंजाम दे डाला. घटना की जानकारी मिलने पर एडीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल मौके पर पहुंच गए.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!