सहेली को लेकर आओ नहीं तो तुम्हें देखूंगा… चाहे फांसी पर लटका दो’ दारोगा का ऑडियो वायरल

ias coaching , upsc coaching

सहेली को लेकर आओ नहीं तो तुम्हें देखूंगा… चाहे फांसी पर लटका दो’ दारोगा का ऑडियो वायरल

 

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. पुलिसकर्मी विभाग की भदद् पिटवाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं. ताजा मामला बिजनौर जिले का है, जहां आशिक मिजाज दारोगा ने रेप और तीन तलाक पीड़ित युवती से ही हम बिस्तर होने की डिमांड कर डाली. इतना ही नहीं दारोगा ने पीड़िता से जांच में मदद के बदले उसकी किसी फ्रेंड को भी साथ लाने को बोला. पीड़ित युवती और दरोगा की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. एसपी नीरज कुमार जादौन ने दारोगा धर्मेंद्र गौतम को सस्पेंड कर उसके खिलाफ हल्दौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

बता दें कि झालू कस्बे की रहने वाली एक युवती की दिल्ली निवासी शोएब नाम के युवक से किसी रिश्तेदारी में जान-पहचान हो गई. बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों में प्यार हो गया. दोनों साथ-साथ घूमने फिरने लगे. इसी बीच युवती देहरादून में रहने वाले अपने चाचा के घर चली गई, जहां शोएब भी उससे मिलने आया. देहरादून से दोनों मसूरी घूमने गए. रात को होटल में रुकने के दौरान शोएब ने युवती के शादी की बात कह कर संबंध बनाए. सितंबर 2022 को दोनों का निकाह हो गया.

युवती के पति ने तील तलाक दे घर से निकाला
निकाह के दो महीने बाद ही किसी बात को लेकर शोएब ने युवती को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. शोएब द्वारा तीन तलाक देने के बाद युवती वापस अपने घर बिजनौर के झालू कस्बे आ गई. युवती ने हल्दौर थाने में शोएब और उसके परिजनों के खिलाफ तीन तलाक, रेप और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया. इस मुकदमे की जांच झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र गौतम को दी गई. जांच करने के बहाने दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने युवती को अपने पास बुलाना शुरू कर दिया

 

जानकारी के मुताबिक, एक दिन दारोगा ने युवती से मुकदमे की जांच के लिए मसूरी के होटल पायनियर चलने को कहा, जहां वह शोएब के साथ रुकी थी. इस पर दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने बताया कि वह अपने चाचा के देहरादून स्थित घर पर रह रही है. वहीं से जांच के लिए मसूरी चलेगी. दारोगा धर्मेंद्र गौतम एक महिला कांस्टेबल और एक पुरुष कांस्टेबल के साथ देहरादून पहुंच गया. यहां से युवती और उसके एक और दोस्त दारोगा धर्मेंद्र गौतम की गाडी में बैठकर मसूरी होटल पहुंच गए. दारोगा ने होटल के रजिस्ट्रर और उस कमरे की जानकारी की, जहां युवती और शोएब रुके थे.

आरोपी दारोगा ने युवती से की ये डिमांड
जानकारी के अनुसार शाम को दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने अपनी गाड़ी में शराब पी और युवती से उसके साथ होटल में रुकने को कहते हुए कहा कि सुबह शोएब के घर दिल्ली चलेंगे. तुम मेरे साथ एक कमरे में रुक जाओ. तुम्हारी दोस्त कांस्टेबल सुरजीत के साथ रुक जाएगी. युवती ने रुकने से साफ इनकार कर दिया और वापस देहरादून अपने चाचा के घर लौट आई. इसी बीच रात को दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने युवती को फोन कर मुकदमे में मदद करने के एवज में अपनी किसी दोस्त की डिमांड रखी.

बिजनौर SP ने दारोगा को किया सस्पेंड, दर्ज कराई FIR
जब युवती ने दारोगा से कहा कि उसकी सब दोस्तों की शादी हो चुकी है, सब अपनी-अपनी सुसराल में हैं तो दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने युवती से ही हम बिस्तर होने की मांग कर डाली. बातचीत के दौरान युवती ने सब रिकॉर्ड कर लिया और बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन को दारोगा की करतूत के बारे में बताया. फिलहाल युवती की शिकायत पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने दारोगा धर्मेंद्र गौतम को सस्पेंड कर लिया है और हल्दौर थाने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कर दी.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!