पंचायत के बहाने बुलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार

ias coaching , upsc coaching

पंचायत के बहाने बुलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार

 

हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी समुदाय की महिला के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना पांच सितंबर की देर रात की है. जिसके बाद गुरुवार को महिला ने खड़गपुर थाना में छह लोगों पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपी को गिरफ्तार किया. महिला की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस छठे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि एक माह पहले अपने संबंधी के साथ रोजगार करने राजस्थान के जयपुर गई थी. पांच सितंबर को महिला अपने गांव लौटी. गांव पहुंचने पर गांव के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों का कहना था कि तुम किसी दूसरे के साथ बाहर गई थी. गांव में रहने नहीं देंगे. इस बीच महिला अपने घर चली गई. महिला का पति भी बाहर में श्रमिक है. गांव में महिला ससुर और बेटी के साथ रहती है. महिला ने पुलिस को बताया कि 5 सितंबर की रात लगभग 10 बजे घर पर छह लोग पहुंचे और और कहा कि तुम्हारे जयपुर जाने वाले मामले को लेकर पंचायत बुलाई गई है, उसमें तुम्हें रहना है.

महिला छह लोगों के साथ चली गई. घर से लगभग 150 गज की दूरी पर पहाड़ के नीचे जाकर सभी ने दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही मुकेश मुर्मू, बट्टू टुडू उर्फ सूरज कुमार, शिवा कुमार मुर्मू, छट्टू हांसदा उर्फ मनोज हांसदा, सागर हांसदा को गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया. पीड़ित महिला के आवेदन पर छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इसमें पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एक फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर भेजा गया है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!