पति को चॉकलेट के बहाने भेजा सुनसान जगह, पत्नी ने बॉयफ्रेंड से मरवा दी गोली

ias coaching , upsc coaching

पति को चॉकलेट के बहाने भेजा सुनसान जगह, पत्नी ने बॉयफ्रेंड से मरवा दी गोली

 

गाजीपुर में बेवफा पत्नी ने अपने आशिक की मदद से पति की हत्या करा दी. पुलिस ने जब पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपित पत्नी व दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

गाजीपुर पुलिस ने एक हैरान करने वाली हत्या की घटना का खुलासा किया है. यहां पत्नी ने पति को चॉकलेट लाने के बहाने भेजकर उसकी अपने आशिक की मदद से हत्या करा दी. हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपित पत्नी के शादी से पहले अपने पति से भी प्रेम सम्बंध रहे थे. पुलिस ने बेवफा पत्नी और हत्या में शामिल दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस हत्या में शामिल अभियुक्त महिला के आशिक की तलाश कर रही है.

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि मोबाइल की दुकान करने वाले स्वतंत्र भारती की 7 महीने पहले कंचन गिरि से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच रिश्ते ठीक नही चल रहे थे. इस दौरान पत्नी कंचन का वीरू यादव नाम के युवक से प्रेम सम्बंध चल रहा था. दोनों प्यार में इतने डूब गए कि उन्होंने स्वतंत्र भारती को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली.

गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि 29 सितंबर की रात स्वतंत्र अपनी दुकान बंद कर वापस अपने घर आ रहा था. तभी उसकी पत्नी ने फोन करके उससे चॉकलेट लाने के लिए बोला. पत्नी की बताई गई जगह पर जब वह चॉकलेट लेने पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए दो शूटरों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से स्वतंत्र की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस ने पत्नी से की पूछताछ

घटना की जानकारी पुलिस को डायल 112 के जरिए मिली. हत्या की खबर से पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उन्हें उस पर शक हुआ. महिला पुलिस ने जब कई घंटों तक कंचन से छानबीन की तो वह टूट गई और हत्या की बात कुबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित हत्या में शामिल शूटर गोबिंद यादव और गामा बिंद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हत्या के आरोपी और कंचन के आशिक वीरू यादव की तलाश कर रही है.

पत्नी के लोगों से थे प्रेम सम्बंध

मृतक स्वतंत्र के एक करीबी ने बताया कि उसकी पत्नी कंचन का कई लोगों से प्रेम संबंध चल रहे थे. शादी से पहले भी कंचन का स्वतंत्र से प्रेम संबंध चल रहा था. किन्हीं बातों को लेकर उनका प्रेम संबंध टूट गया. इस बीच दोनों के बीच समझौता कराकर परिवार के लोगों ने दोनों की शादी करा दी. लेकिन कंचन इस शादी से खुश नही थी. बाद में उसकी नजदीकियां वीरू यादव से बढ़ गईं.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!