मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौंसले बुलंद! अब एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या

ias coaching , upsc coaching

मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौंसले बुलंद! अब एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यानी सुशासन बाबू की सरकार में बिहार में पूरी तरह से जंगल राज लौटता दिख रहा है. बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिससे पुलिस की शाख पर भी बट्टा लग रहा है. मुजफ्फरपुर में शायद ही कोई ऐसा दिन जाता है जब किसी ना किसी इलाके से कोई दिल दहलाने वाली खबर सामने ना आती हो. यहां किसी को बाजार में तो किसी को घर में घुसकर गोली मार दी जाती है और पुलिस कुछ नहीं कर पाती. एक और शाम ढ़लते ही अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए और गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया. जिसमें एक बैंककर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी चौक के निकट अनबरा पुल के पास की हैं, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक बैंककर्मी को गोली मार दी. बैंककर्मी की पहचान बरियारपुर के राजेंद्र साह के बेटे राहुल कुमार सोनी के रुप में हुई हैं. अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि वह बैंक का काम निपटा कर घर लौट रहा था इसी बीच अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है.
वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच की और बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र शाह के पुत्र राहुल कुमार सोनी को गोली मार दी गई है हालांकि घटना के कारणो का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

ias coaching , upsc coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!