ई-रिक्शा चालक को किराया मांगना पड़ा मंहगा, युवक ने पेट और छाती में उतार दी गोली

ias coaching , upsc coaching

ई-रिक्शा चालक को किराया मांगना पड़ा मंहगा, युवक ने पेट और छाती में उतार दी गोली

 

बिहार के जमुई में एक ई-रिक्शा चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है. यहां ई रिक्शा चालक ने जब पैसेंजर से किराया मांगा तो उसने पैसे की जगह पेट और सीने में तीन गोली ठोंक दिया. घायल ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सिकंदरा के रहने वाले शंभू साव के बेटे राजा कुमार जो ई-रिक्शा चलाता है वह चार सवारी को बैठाकर जाजल गांव की ओर गया था. इस दौरान जाजल मोड़ के पास सभी सवारी उतर गए और बिना किराया दिए जाने लगे.

तब ई-रिक्शा चालक ने किराया मांगा को सभी युवकों ने किराया देने से इंकार कर दिया. इसके बाद उनमें किराए को लेकर बहस होने लगा. इसके बाद बदमाशों ने ई रिक्सा चालक को गोली मार दी. बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोली पेट छाती में मारी जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

शरीर में फंसी है दो गोली
जमुई में इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि एक गोली शरीर के आर-पार हो गया जबकि दो गोली शरीर में ही फंसा है. बेहतर इलाज के लिए युवक को पटना रेफर किया गया है. वही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि घटना के बारे में ई- रिक्शा से पूरे घटना के बार में विस्तृत जानकारी ली है. पुलिस बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

घटना के बाद ई- रिक्शा चालक के परिवार में कोहराम मच गया है. दशहरा के दिन बेटे को गोली मारने और फिर उसकी स्थिति गंभीर होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!