मौलाना की हैवानियत! बच्ची को गोद में बैठाकर दिखाई अश्लील फिल्म, फिर किया गंदा काम

ias coaching , upsc coaching

मौलाना की हैवानियत! बच्ची को गोद में बैठाकर दिखाई अश्लील फिल्म, फिर किया गंदा काम

झारखंड की राजधानी रांची में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक मदरसे के मौलाना पर एक बच्ची के साथ अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़खानी का आरोप लगा है. जब बच्ची ने इसकी सूचना अपने परिजन को दी, तो उन्होंने तत्काल स्थानीय थाने में शिकायत की. मौलाना फरार हो गया है. पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है.

परिजन ने बताया कि मौलाना की अश्लील हरकतों से परेशान बच्ची मदरसा जाने से कतराने लगी. जब बेटी से मदरसा ना जाने की वजह पूछी गई तो उसने जो बताया उसे सुन पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के साथ मौलाना ने अश्लील हरकत की थी. बच्ची की उम्र 11 साल है.

पुलिस घटना की जांच में जुटी
हालांकि, ओरमांझी थाने की पुलिस जब इस बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो उन्हें यह मालूम ही नहीं था कि आरोपी मौलाना कहां का रहने वाला है. जबकि पिछले लगभग 2 वर्षों से आरोपी ओरमांझी थाना क्षेत्र के मदरसा में बच्चों को तालीम देने का काम कर रहा था.

रांची के ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता की ओर से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. घटना के बाद से आरोपी मौलाना फरार है, जिसकी धर पकड़ में पुलिस जुट गई है. जल्द से जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा.

मौलाना की करतूत से बच्ची सदमे में
वहीं, मौलाना की इस करतूत से बच्ची सदमे में है. स्थानीय लोगों का कहना है कि माता-पिता के बाद बच्चों के लिए गुरु एक अभिभावक की भूमिका में होते हैं. जिस शिक्षक पर बच्चो को सुरक्षित वातावरण में शिक्षित कर सफल इंसान बनाने की जिम्मेदारी होती है, वही मौलाना मासूम बच्ची पर गंदी नजर रखने लगा. स्थानीय लोगों ने पुलिस से आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!