Omegle पर मुलाकात, फिर प्यार…गर्लफ्रेंड को स्विट्जरलैंड से दिल्ली बुलाकर मार डाला

ias coaching , upsc coaching

Omegle पर मुलाकात, फिर प्यार…गर्लफ्रेंड को स्विट्जरलैंड से दिल्ली बुलाकर मार डाला

दिल्ली के तिलक नगर में विदेशी लड़की की हत्या मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. लड़की की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने ही की थी. उसका नाम गुरप्रीत है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में गुरप्रीत ने बताया कि स्विट्जरलैंड की लड़की से वह Omegle वेबसाइट के जरिए संपर्क में आया था. दोनों Omegle पर वीडियो कॉल करते थे. धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन गए थे.

पुलिस ने बताया कि गुरप्रीत ने लड़की से शादी करने की योजना बना ली थी. लेकिन उसे लगा कि स्विस लड़की के जीवन में कोई और आ गया, बस इसी शक में उसने मर्डर का प्लान बनाया.

चार साल से दोनों एक-दूसरे को जानते थे
गुरप्रीत और स्विस लड़की की चार साल पहले Omegle पर मुलाकात हुई थी. गुरप्रीत उससे प्यार करने लगा था. हालांकि, लड़की का कोई दूसरा बॉयफ्रेंड भी था, जो उसे रास नहीं आया. गुरप्रीत ने लड़की को स्विट्जरलैंड से इंडिया बुलाया. सूत्रों के मुताबिक, लड़की को एक गाड़ी में बैठाया और सरप्राइज गिफ्ट देने की बात कह कर चेन से लड़की के हाथ-पैर बांध दिए. लड़की से गुरप्रीत बोला कि 10 मिनट में वह सरप्राइज देगा. फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

आरोपी मर्डर की तैयारी पहले से कर चुका था. वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की के शव को 3 दिनों तक गाड़ी में ही रखा. फिर तिलक नगर इलाके में ले जाकर सड़क पर डंप कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने एक दूसरी लड़की की आईडी पर यह सेंट्रो गाड़ी ली थी.

सीसीटीवी कैमरे में दिखी कार
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें सेंट्रो कार दिखी. इसके बाद इसके रजिस्ट्रेशन नंबर को खंगाला गया. फिर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास से करीब पौने 2 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं . ये पैसे उसने कथित तौर पर प्रॉपर्टी बेचकर हासिल किए थे. इस केस की जांच के दौरान पुलिस को कुछ और तथ्य मिले हैं, जैसे कि ये मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग से भी जुड़ा हो सकता है. क्योंकि गुरप्रीत के फोन में कई लड़कियों के नम्बर भी मिले हैं. पुलिस इन नंबरों की जांच कर रही है. बता दें किOmegle एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जहां पर अजनबी एक-दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हैं

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!