नग्न हालत में युवक ने लगाईं सड़क पर दौड़, महिलाओं से की छेड़छाड़

ias coaching , upsc coaching

नग्न हालत में युवक ने लगाईं सड़क पर दौड़, महिलाओं से की छेड़छाड़

बिहार में समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के बारह पत्थर चौक पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक नग्न हालत में सड़क पर घूमता हुआ दिखा. इस दौरान ये युवक सड़क पर जा रही महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. इस वजह से सड़क पर अफरातफरी का माहौल बना दिया. हालांकि बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है.

जानें क्या है पूरा मामला

समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के बारह पत्थर चौक पर बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई . जब सड़क पर एक शख्श नग्न स्थिति में राह चल रही महिलाओं को देखकर उसे पकड़ने लगा और अश्लील हरकत करने लगा. स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पर पहुंची 112 की पुलिस टीम में शामिल महिला सिपाही से भी उसने अश्लील हरकत शुरू कर दिया. उसके इस हरकत से महिला सिपाही भी वहां से भागती नजर आई. घंटो चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिये वहां लोगो की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि बारह पत्थर मोहल्ले के मंटू साह अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसके ऊपर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगाने की धमकी दे रहा था.

हंगामा बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी . मौके पर पुलिस के पहुंचने पर शख्श ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाई गई. जिसके बाद किसी तरह उसे पकड़कर अपने साथ ले जाने लगी तो उसने खुद को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया. इसके बाद उसने सड़क पर नग्न होकर भागते हुए कई महिलाओं के साथ इसी अवस्था में बदसलूकी भी की. बाद में किसी तरह पुलिस ने उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया . वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!