समोसे वाले से ट्रेन में युवती को हुआ प्यार, पत्नी नहीं कर पाई बर्दाश्त, दबा दिया गला

ias coaching , upsc coaching

समोसे वाले से ट्रेन में युवती को हुआ प्यार, पत्नी नहीं कर पाई बर्दाश्त, दबा दिया गला

बिहार के गोपालगंज में करीब डेढ़ साल पहले हिमाचल प्रदेश की एक लड़की की मौत हो गई थी. मौत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. हत्या के करीब डेढ़ साल बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कातिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है और वह समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र के खरहिया गांव का रहने वाला है.

दरअसल पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि, छपरा जिले के इशवापुर थाना क्षेत्र के गोहा गांव के रहने वाले मंतोष यादव की पत्नी गुड्डी ने इस पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी. पुलिस ने बताया कि मंतोष यादव ट्रेन के अंदर भूजा और समोसे बेजता था, इसी दौरान उसकी मुलाकात हिमाचल की रहने वाली निशि कुमारी से हुई थी. दोनों की जान पहचान बढ़ती गई और प्रेम संबंध शुरू हो गए. जब गुड्डी को इस बारे में पता चला तो उसने निशि को हटाने की साजिश ही रच डाली.

गुड्डी ने पति के साथ मिलकर प्लान बनाया और निशि को बहन गोल्डी की शादी में बुलाया. वह 18 फरवरी 2021 को हिमाचल प्रदेश से निशि को छपरा बुलाया गया. गुड्डी और मंतोष ने हत्या की साजिश में गोविंद यादव नाम के शख्स को शामिल किया. गोल्डी की शादी के बाद निशि को मंतोष ने घूमने के लिए सीवान बुलाया. 21 फरवरी की रात तीनों ने निशि को साथ लिया और समस्तीपुर के मांझागढ़ पहुंचे.

मंतोष ने गुड़्डी और गोविंद के साथ मिलकर यहीं पर निशि की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने निशि के शव को पेड़ के नीचे फेंक दिया. पुलिस को जब लड़की का शव मिला तो उन्होंने अज्ञात कातिलों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सेल के जरिए टॉवर डंप कर लोकेशन निकाली. शक के बिनाह पर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की. पुलिस को पत्नी-पत्नी और उनके दोस्त की साजिश का पता चला. पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो गोविंद की लोकेशन हिमाचल प्रदेश में मिली. पुलिस ने गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल आरोपी पति-पत्नी फरार हैं.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!