चाची को भतीजे से इश्क, जेवर-जमीन के कागज लेकर हुई फरार

ias coaching , upsc coaching

चाची को भतीजे से इश्क, जेवर-जमीन के कागज लेकर हुई फरार

 

बिहार के कटिहार में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चाची को अपने भतीजे से इश्क हो गया. जिसके बाद वह घर में रखे पैसे, जेवरात और संपत्ति के कागजात लेकर फरार हो गई. इतना ही नहीं महिला अपने साथ पति के मोटरसाइकिल की कागजात भी साथ ले गई. मामला कटिहार जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के जोनियां गाव का है. दरअसल, जोनियां गांव के रहने वाले अफाक आलम थाने पहुंचे थे. थाने में उन्होंने शिकायत की थी कि उनकी बेगम उनके भाई के बेटे के साथ फरार हो गई है.

साथ में घर में रखे 50 हजार, जमीन के कागजात और जेवर भी ले गई है. इतना ही नहीं उनकी बेगम उसके मोटरसाइकिल के पेपर भी साथ ले गई. अफाक आलम ने मोटरसाइकिल भी पत्नी के नाम पर ही खरीदी है. बेगम के फरार होने के बाद शौहर थाने पहुंचकर पत्नी को ढूंढ कर लाने की गुहार लगा रहा है.

जब फरार हुई तब पति को हुई जानकारी
बताया जा रहा है कि अफाक आलम की बेगम का उसके भतीजे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक आसपास के लोगों को थी लेकिन महिला का पति इससे बेखबर था. उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी उसके अपने भतीजे मोहम्मद वसीम के साथ इश्क फरमा रही है. अफाक आलम को इसकी जानकारी तब हुई जब पत्नी भतीजे के साथ फरार हो गई. अफाक आलम पत्नी को पाने की आस में थाने के लगातार चक्कर लगा रहा है. अफाक अली ने घटना के बारे में बताया कि उसके ज्यादातर जमीन, बाइक, ग्रुप लोन का रुपए सब उसी के नाम से है. वह भतीजे के साथ सब लेकर फरार हो गई है. उसकी गांव और रिश्तेदारी में तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. अफाक आलम ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी वापस आ जाए साथ ही भतीजे को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!