सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, बेतिया में कलयुगी बेटे ने मां को जान से मारा

ias coaching , upsc coaching

सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, बेतिया में कलयुगी बेटे ने मां को जान से मारा

बिहार में बेखौफ अपराधी तांडव मचाने में जुटे हैं. बदमाशों के मन में पुलिस का डर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिलता. जिसके चलते प्रदेश में कानून व्यवस्था अब मजाक बन कर रह गई है. मंगलवार (3 अक्टूबर) के दिन अपराधियों ने कई जिलों में कहर बरपाया. सहरसा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मुजफ्फरपुर में एक महिला की गोली मारकर जान ले ली गई. तो वहीं बेतिया में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. सहरसा में आपसी विवाद में दबंगों ने 20 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली मृतक के गले में मारी गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ये घटना बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के हाईस्कूल रेलवे ढाला के समीप की है. मृतक युवक की पहचान अभिषेक कुमार के रूप में की गई है, जो जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेशरा गांव का रहने वाला था. घटना के सम्बंध में मृतक के पिता की माने तो उसका बेटा 2 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था. जिसके बाद उन्हें उनके बेटे के मोबाइल से कॉल आया कि उनके बेटे को गोली लग गई है. जब वो अस्पताल पहुंचे तो उनका बेटा मर चुका था. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस मामले में पुलिस मृतक युवक के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में मृतक के दोस्तों ने ही गोली मारकर उसकी हत्या की है और फिर आनन फानन में सिमरी-बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है. दूसरी ओर बेतिया में जमीनी विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने अपनी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी है. ये घटना योगापट्टी थाना अंतर्गत ओझवलिया गांव की है. बताया जा रहा है कि 4 भाइयों में जमीनी विवाद था. जिसमें बड़े भाई सुभाष चौधरी से और अन्य भाइयों में विवाद हुआ. सुभाष चौधरी ने इस दौरान 2 राउंड फायरिंग की. उसके बाद उसने लाठी से अपनी ही मां की पिटाई कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

परिजन आनन फानन में अस्पताल पहुंचे, जंहा डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची योगापट्टी थाना पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. तीसरी घटना मुजफ्फरपुर से सामने आई. यहां नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा अली मिर्जा रोड पर अपराधियों ने महिला के घर के सामने ही उसे गोली मारी थी. जानकारी के मुताबिक, एक बाइक में 2 अपराधी आए थे और गोली मारकर फरार हो गए. इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान अली मिर्जा रोड की रहने वाली संजीदा आमरीन के रूप में हुई है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

ias coaching , upsc coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!