JDU विधायक गोपाल मण्डल रिवॉल्वर लहराते पहुंचे अस्पताल, बोले- ये मेरा स्टाइल है

ias coaching , upsc coaching

JDU विधायक गोपाल मण्डल रिवॉल्वर लहराते पहुंचे अस्पताल, बोले- ये मेरा स्टाइल है

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा की वजह रिवॉल्वर है जिसको हाथ में लेकर वो अस्पताल पहुंच गए. इसका वीडियो सामने आया है. दरअसल, जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में में उनके पोती का ईलाज चल रहा था. उसका हाल जानने के लिए वो वहां पहुंचे थे. नेताजी के साथ उनके कार्यकर्ता और बॉडी गार्ड भी मौजूद थे. अस्पताल के अंदर भी जेडीयू विधायक रिवॉल्वर लहराते दिखे.

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोपाल मण्डल ने इस तरह का कारनामा पहली बार नहीं किया है. बता दें कि गोपाल मण्डल ने मुख्यालय डीएसपी को गंगा में फेंक देने की धमकी दे चुके हैं. इतना ही नहीं वो तेजस ट्रेन में अर्धनग्न होकर टहलते नजर आए थे. कई मौकों पर बार-बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमका लगाते नजर आए हैं. वहीं कई बार अपने ही सरकार के खिलाफ अजीबोगरीब बयान देकर सीएम नीतीश को असहज महसूस कराया है.

इस पूरे मामले में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बताया है कि इसके पीछे क्या वजह है. विधायक ने फोन पर इस संबंध में कहा कि उनके राजनीतिक दुश्मन हैं और इसलिए उन्होंने हथियार रखा है. उनके पास उसका लाइसेंस भी है. साथ में लेकर इसलिए चलते हैं कि जिससे उनकी जान की रक्षा हो सके. उन्होंने कहा कि मैंने आत्मरक्षा के लिए हाथ में रिवॉल्वर पकड़ रखी है. यदि कोई यहां या कहीं भी मेरे विरुद्ध कुछ भी दुस्साहस करेगा तो मैं उसे गोली मार दूंगा. हमारे समुदाय में मुझे वोट देने वाले मतदाताओं की संख्या सबसे अधिक है और वे मुझे सांसद बनाएंगे. वहीं दूसरी ओर गोपाल मंडल के इस बयान से कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!