पटना एम्स में गार्ड की फिर दबंगई, कैंसर के मरीज के अटेंडेंट को जमकर पीटा

ias coaching , upsc coaching

पटना एम्स में गार्ड की फिर दबंगई, कैंसर के मरीज के अटेंडेंट को जमकर पीटा

बड़ी खबर दानापुर स्थित पटना एम्स से आ रही है जहां एम्स के सुरक्षा में लगे एसएसएस कंपनी के सुरक्षा कर्मियों की दबंगई लगातार बढ़ती जा रही है.यहां गार्ड द्वारा पहले भी इलाज कराने आए लोगों के परिजनों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. अब कैंसर पीड़ित मरीज को भर्ती कराने गए मरीज के अटेंडेंट की गार्ड ने बेरहमी से पिटाई कर दी है.

मरीज के अटेंडेंट भागते रहे और एम्स के गार्ड उसे दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करते रहे. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए एम्स के कार्यकारी निदेशक जी के पाल ने कहा ही इस तरह की घटना हुई है लेकिन इसमें किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. बल्कि मरीज के परिजन डॉक्टर से बदतमीजी करने लगे और पहले गार्ड को थरमस से मारा जिसके बाद उस मरीज के परिजन को गार्ड ने सिर्फ दौड़ाया और पकड़ा है.वहीं वायरल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि मरीज के परिजनों को पीटा जा रहा है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आई. एम्स की प्रशासन ने आनन-फानन में टीम गठित कर मामले की जांच करने की बात कही. एम्स के डायरेक्टर जी के पाल ने कहा की मरीज के अटेंडेंट गार्ड के साथ बदतमीजी कर रहे थे. पहले गार्ड को मरीज के अटेंडेंस ने स्टील की थरमस से मारकर घायल कर दिया. तभी आसपास के सभी गार्ड ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ाया. इसी क्रम में मरीज का अटेंडेंट गिर गया. उन्होंने घटना के दौरान मरीज के अटेंडेंट के साथ मारपीट से इनकार कर दिया. लेकिन, तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं किस तरह मरीज के अटेंडेंट अपनी जान की गुहार लगा रहे हैं और एम्स की सुरक्षा में लगे गार्ड उसे पीट रहे हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चल रहा है एम्स में किस तरह सुरक्षा कर्मियों की दबंगई चलती है. हालांकि इस मामले में पीड़ित और एम्स प्रशासन की तरफ से अब तक थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है लेकिन, एम्स प्रशासन ने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई होगी. बहरहाल गार्ड ने जिस व्यक्ति की पिटाई की है वह बुरी तरह घायल हालत है और किसी निजी अस्पताल में भर्ती है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

ias coaching , upsc coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!