भतीजी से रेप पर गांव वालों ने चाचा को जमकर पीटा

ias coaching , upsc coaching

भतीजी से रेप पर गांव वालों ने चाचा को जमकर पीटा

बिहार के भोजपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक चाचा ने अपनी सगी नाबालिग भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. चाचा के कुकर्म की जानकारी जब गांव वालों को हुई तो उसने उसकी जमकर कुटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस उसे इलाज इलाज कराने के लिए बिहिया अस्पताल ले गई. आरोपी पेशे से ड्राइवर है वह पिकअप वैन चलाता है. घटना गुरुवार शाम की है.

आरोपी के खिलाफ पीड़िता की मां ने बिहिया थाने में पॉक्सो एवं दुष्कर्म अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है. इसके साथ ही 13 वर्षीय पीड़िता की सदर अस्पताल आरा में मेडिकल जांच कराई गई. पुलिस अब किशोरी का 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी .

गांव वालों ने जमकर की कुटाई
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता रोज की तरह अपनी सहेलियों के साथ ट्यूशन पढ़ने बिहिया गई थी. कोचिंग से पढ़ाई कर जब वह लौट रही थी तब उसके चाचा रास्ते में मिल गए. आरोपी उसी रास्ते से पिकअप वैन पर अपने एक दोस्त के साथ जा रहा था. चाचा ने तब उसे घर छोड़ने की बात कही और सहेलियों के साथ गाड़ी पर बैठा लिया. कुछ दूर बढ़ने पर उसने पीड़िता की सहेली और अपने दोस्त तो गाड़ी से उतार दिया और फिर सुनसान जगह ले जाकर भतीजी के साथ गंदा काम किया. इसके बाद लड़की रोते हुए घर पहुंची और अपने चाचा की करतूत घर वालों को बताया.

पुलिस गिरफ्त से हो गया था फरार
इस बात की जानकारी जब पड़ोसियों को हुई तो उसने आरोपी चाचा की जमकर पिटाई कर दी. इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचगई और उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में बिहिया SHO उदय भानू सिंह ने बताया कि आरोपी चाचा को पुलिस जब गिरफ्तार कर ले जा रही थी तब वह गाड़ी से कूदकर भाग गया था बाद में पुलिस ने छापेमारी कर उसे दबोचा, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!