प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी तो नाराज हुए ग्रामीण, पहले जमकर पीटा, फिर बाल काट कर गांव में घूमाया

ias coaching , upsc coaching

प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी तो नाराज हुए ग्रामीण, पहले जमकर पीटा, फिर बाल काट कर गांव में घूमाया

बिहार के गया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी जोड़े को गांव वालों ने प्यार फिर शादी करने पर तालिबानी सजा दी है. गांव वालों ने पहले दोनों की पिटाई की फिर बाल कटवाए और अर्धनग्न कर गांव छोड़ने का फरमान सुनाया दिया.दोनों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के बाद तीन शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला आमस थाना क्षेत्र के बेला बिगहा गांव का है.

घटना बुधवार की बताई जा रही है और यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. गुरुवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने पोस्ट किया जो तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई की.

आमस थाना क्षेत्र के बेल बिगहा गांव का मामला
बताया जा रहा है कि आमस थाना क्षेत्र के बेल बिगहा गांव के रहने वाले कारु प्रसाद की 19 वर्षीय बेटी ललिता कुमार का सलैया थाना के अररुआ गांव के रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार में कई महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों चोरी छुपे मिलते थे. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और बलियारी देवी मंदिर में जाकर शादी कर ली.

दोनों के शादी करने की बात जब गांव के मनचलों को हुई तो उन्होंने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और फिर जमकर उनकी पिटाई की. इसके बाद दोनों के बाल काट दिए. गांव के कुछ युवकों ने उन्हें अर्धनग्न कर गांव छोड़ देने का फरमान सुनाया. इससे पहले गांव वालों ने सबके सामने लड़के से लड़की की मांग में सिंदूर भी भरवाया.

वीडियो वायरल होन के बाद तीन की गिरफ्तारी
इतना ही नहीं लडकी के साथ मारपीट करने वालों ने लड़की के बाप को भी सजा देने की बात कहीं. इस घटना के बाद प्रेमी प्रेमिका डर गए और आमस थाना में गांव के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया और सुरक्षा की गुहार लगाई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महेन्द्र मांझी, प्रकाश भुईयां और धनंजय कुमार के रूप में हुई है. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!