चंदन के प्यार में जेंडर चेंज कर रिया बना साहिल, पति-पत्नी की तरह रहने लगे साथ, एल्बम से भी खूब कमाए पैसे

ias coaching , upsc coaching

चंदन के प्यार में जेंडर चेंज कर रिया बना साहिल, पति-पत्नी की तरह रहने लगे साथ, एल्बम से भी खूब कमाए पैसे

कहते हैं प्यार में अमीरी गरीबी, जात-पात, उंच नीच मजहब कोई मायने नहीं रखता है. जब किसी से सच्चा प्यार होता है तो ये सारी बाते पीछे रह जाती है. बिहार में तो इससे एक कदम आगे का मामला सामने आया है. यहां दो लड़कों के बीच प्रेम कहानी शुरू हुई, प्यार परवान चढ़ा तो एक लड़के ने अपना जेंडर चेंज करवा लिया. इसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे. लेकिन इश्क की खुमारी चंद महीनों में ही उतर गई. लड़के ने, लड़की बनी अपनी प्रेमिका को एक साल बाद ही छोड़ दिया. जिसके बाद आर्केस्ट्रा में नाच गाना कर प्रेमिका को गुजारा करना पड़ रहा है. इसके बाद भी उसे उम्मीद है कि उसका प्रेमी एक दिन उसके पास लौट आएगा.

मामला बिहार के सारण (छपरा) जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के इसुआपुर गांव का है. यहां इसुआपुर गांव के रहने वाले साहिल की दोस्ती मढ़ौरा प्रखंड के गौरा गांव के रहने वाले चंदन कुमार से हुई. ये दोस्ती बाद में समलैंगिक संबंध में बदल गया. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों मुंबई भाग गए. चंदन यहां फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉट बॉय के रूप में काम करने लगा. दोनों दो साल तक मुंबई, दिल्ली और पुणे में साथ-साथ रहे. इस दौरान लाखों रुपए खर्च कर मुंबई के एक अस्पताल में साहिल ने अपना ऑपरेशन करा कर लिंग परिवर्तन कर लिया.

एल्बम में डांस कर कमाने लगा खूब पैसे
साहिल से रिया बनके के बाद उसे फिल्मों और एल्बम में डांस करने का मौका मिलने लगा. रिया (साहिल) ने डांस कर खूब रुपए कमाए और अपने प्रेमी पर चंदन पर खर्च किया. एक साल बाद चंदन का मन रिया से भर गया तो उसने वापस रिया को गांव भेज दिया. साहिल से रिया बन कर जब वह अपने घर पहुंची तो घर वाले उसे पहचान नहीं पाए साथ ही गांव वाले भी उसे देखकर हैरान थे.

इस बीच रिया का प्रेमी चंदन भी गांव आया तब रिया चंदन पर साथ रहने का दबाव बनाने लगी. चंदन के इंकार के बाद इसपर पंचायत हुई. पंचायत ने फैसला सुनाया कि रिया को चंदन के घरवाले 50 हजार रुपये के साथ गौरा में एक कट्ठा जमीन दें इसके बाद दोनों अलग हो जाएं. रिया का आरोप है कि चंदन के घरवालों ने उसे 35 हजार रुपए दिए लेकिन जमीन अब तक नहीं दिया है. रिया ने कहा कि वह अब भी चंदन से उतना ही प्यार करती है जितना पहले करती थी. उसे उम्मीद है कि चंदन एक दिन उसके पास वापस लौट आएगा.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

ias coaching , upsc coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!