प्रेम-प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा, लड़की के घरवालों ने लड़के को जमकर पीटा

ias coaching , upsc coaching

प्रेम-प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा, लड़की के घरवालों ने लड़के को जमकर पीटा

बिहार के बेगूसराय में रविवार (29 अक्टूबर) को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां प्रेम-प्रसंग के मामले में लड़की के परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में लड़का गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव की है. पीड़ित विकेश कुमार की मां ने लड़कियों के परिजनों पर अपने बेटे का अपहरण करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके लड़के का अपहरण करके उसे बुरी तरह से पीटा गया.

पीड़ित की मां ने बताया कि उसके बेटे विकेश कुमार की कैलाशपुर गांव के ही शंकर तांती दोस्ती थी. दोस्ती की वजह से विकेश अक्सर शंकर ताँती के घर आता जाता रहता था. इसी दौरान शंकर ताँती की बहन विकेश कुमार को पसंद करने लगी. उसके बाद शंकर ताँती एवं उसके परिजनों के द्वारा विकेश कुमार पर शादी करने का दावाब बनाया जाने लगा. तब विकेश कुमार ने शादीशुदा होने एवं दो बच्चे के पिता होने की बात बताई.

विकेश कुमार की मां ने आरोप लगाया है कि ऐसा सुनते ही शंकर ताँती एवं उसके परिजनों ने उसके पुत्र विकेश कुमार का अपहरण कर लिया और पटना लेकर चले गए. जब विकेश कुमार की पत्नी ने शंकर ताँती पर अपने पति को ढूंढ कर लाने का दबाव बनाया, तब शंकर ताँती उसे लेकर पहले अपने घर आया और कमरे में बंद कर उसकी पिटाई की. अगल-बगल के लोगों के द्वारा विकेश कुमार के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तब विकेश कुमार के परिजनों ने सिंघौल थाने को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर सिंघौल थाने की पुलिस में विकेश कुमार की जान बचाई तथा लड़की एवं उसके पिता को हिरासत में ले लिया है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!