रेस्टोरेंट की टेबल हटाते वक्त जमीन पर गिरा वेटर, तड़प-तड़प कर गई जान

ias coaching , upsc coaching

रेस्टोरेंट की टेबल हटाते वक्त जमीन पर गिरा वेटर, तड़प-तड़प कर गई जान

इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट में काम करने वाला कर्मचारी अचानक टेबल हटाते हुए फिसलकर गिर गया और उसी जगह पर उसकी मौत हो गई. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसी के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. यह वाकया इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र का है जहां विजयनगर थाना क्षेत्र में स्कीम नंबर 54 पर मिस्टर होटल में रवि नाम का युवक काम कर रहा था. काम करने के दौरान वह रेस्टोरेंट में ही रखी एक टेबल को एक जगह से उठाकर दूसरी जगह पर रख रहा था.

बताया जा रहा है कि जब वह टेबल हटा रहा था, अचानक पैर स्लिप हुआ और वह सीधे जमीन पर गिर गया. युवक इतनी तेजी से गिरा कि उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई. जब वह उठा नहीं तो वहीं पर काम कर रहे कर्मचारियों ने उसे उठाने की कोशिश की. रेस्टोरेंट के कर्मचारी उसे उठाकर नजदीकी हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन काफी देर हो गई इसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर पूरे मामले की सूचना विजयनगर पुलिस को दे दी.

विजयनगर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. विजयनगर थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी जप्त किया है. उस फुटेज में भी देखा जा सकता है कि किस तरह से रवि अचानक से रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान जमीन पर गिर गया और इतनी तेजी से वहां गिरा की कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. मृतक रवि के जीजा नरेंद्र ने इस दौरान रेस्टोरेंट के संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिवार में उसके माता-पिता और तीन बहने हैं जिनमें से दो बहनों की शादी हो चुकी है. घर का पूरा खर्च मृतक ही उठाता था.

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, जिस समय रवि गिरा उस समय उसकी सांसे चल रही थी, रेस्टोरेंट के ठीक सामने ही एक अस्पताल मौजूद है लेकिन संचालक उसे वहां पर इलाज करने के लिए नहीं ले गए. दूसरी जगह पर इलाज के लिए लेकर गए. अगर वह नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए रवि को लेकर जाते तो उसकी मौत नहीं होती. पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!