किडनैप करके किया गैंगरेप, कपड़े भी लेकर भाग गए हैवान

ias coaching , upsc coaching

किडनैप करके किया गैंगरेप, कपड़े भी लेकर भाग गए हैवान

राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां शनिवार की रात एक महिला के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. उनकी दरिंदगी यहीं नहीं रुकी. बदमाश पीड़ित महिला के कपड़े भी लेकर भाग गए. उसे बिना कपड़ों के घटनास्थल पर छोड़ दिया. इसके बाद महिला बिना कपड़ों के मदद के लिए भटकती रही. पहले तो कुछ लोगों ने उसे मानसिक रूप से बीमार समझा. हालांकि, बाद में एक शख्स ने पुलिस को सूचना दी और उसकी मदद हो सकी. पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने गैंगरेप के बाद महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की और उसके कपड़ों को लेकर फरार हो गए. महिला शादीशुदा है. एक लोकल शख्स ने पुलिस को महिला के बिना कपड़ों के होने और लोगों से मदद मांगने की खबर दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को पुलिस स्टेशन ले गई.

महिला को ऐसे झांसे में लिया

गंगापुर के पुलिस स्टेशन इंचार्ज नरेंद्र जैन ने बताया कि दोनों आरोपियों में से एक ने महिला को फोन पर कॉल करके बुलाया था. वहां से वे दोनों महिला को आमली रोड पर स्थित एक सुनसान मकान में ले गए थे. वहां उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया. उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि भीलवाड़ा गैंगरेप मामले की जांच जारी है. आरोपियों से पूछताछ हो रही है. जो भी इस मामले में दोषी होगा उसको कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!