नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी को दुबई से निकाला जाएगा? सरकार ने भेजा नोटिस

ias coaching , upsc coaching

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी को दुबई से निकाला जाएगा?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी मुसीबत में हैं. दरअसल, उनकी पत्नी, आलिया को दुबई से निकाले जाने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि आलिया ने दुबई में अपना रेंट नहीं दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वजह से उन्हें अब दुबई सरकार से नोटिस भेजा गया है. 7 सितंबर को दुबई के ‘रेंटल डिस्प्यूट्स सेंटर’ के कुछ ऑफिसर आलिया के आवास को खाली करने का नोटिस लेकर पहुंचे.

एक रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन को बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद फाइनेंशियल लेन-देन करना था. किसी कारण से वो ऐसा कर नहीं पाए. बस इसी वजह से आलिया के घर ये नोटिस आ गया. नोटिस में कहा गया है कि उन्हें अब कुल 27,183.00 दिरहम चुकाना पड़ेगा. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें दुबई की कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. अब इसी डर से आलिया दुबई स्थित भारतीय दूतावास का दरवाजा खटखटाएंगी.

आलिया ने क्या कहा?
आलिया कहती हैं, “मैं चाहती हूं कि वह दुबई हाउस एग्रीमेंट को अपने नाम पर कर ले. जहां तक ​​पैसों के हिस्से की बात हैं, नवाजुद्दीन अब अदालत के आदेशों के अनुसार भुगतान कर रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें जल्द ही एग्रीमेंट पर समझौते कर लेना चाहिए.” मई में आई रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन प्रॉपर्टी के सिलसिले में दुबई में उनसे मिलने भी जा रहे थे.

नवाजुद्दीन अपनी पत्नी, आलिया से अलग रहते हैं. बता दें, इनके दोनों बच्चे, शोरा और यानि अपनी मां के साथ दुबई में ही रहते हैं. दुबई में वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. पति-पत्नी के झगड़े की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और उनकी पढ़ाई डिस्टर्ब होती है.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!