शादी और ढेर सारे बच्चे.. अब्दु रोजिक ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

ias coaching , upsc coaching

शादी और ढेर सारे बच्चे.. अब्दु रोजिक ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ से अब्दु रोजिक का सफर खत्म हो गया है. कलर्स टीवी के इस शो में दुनिया के सबसे छोटे कद के इस सिंगर को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. शो से बाहर होने के बाद टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में अब्दु ने कई दिलचस्प बातें साझा की. अगले पांच साल में आप खुद को कहां देखते हो? इस सवाल का जवाब देते हुए अब्दु ने कहा कि वो कई सारी फिल्में करना चाहते हैं, साथ ही उन्हें शादी भी करनी है, वो चाहते हैं कि उनके बच्चे हो, हालांकि असल में क्या होगा, वो तो अल्लाह जानते हैं.

अब्दु ने कहा-‘मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल में पूरा दुनिया मुझे जाने. मैं फिल्मों में काम करू. शायद मेरी शादी हो जाए और मेरे ढेर सारे बच्चे हो. मुझे नहीं पता क्या होगा मेरे साथ, सिर्फ अल्लाह को ही पता है.’ रियलिटी शो में काम करके शोहरत हासिल करने वाले अब्दु रोजिक का मानना है कि उनका भारत आने का मकसद अभी पूरा नहीं हुआ है. अब्दु बॉलीवुड में काम करने के लिए मुंबई आए थे, उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करना है.

अपने सपने के बारे में बात करते हुए अब्दु बोले, “मुझे भारत में खूब सारा काम करना है. मुझे फिल्मों में काम करना है, मुझे बॉलीवुड में काम करना है. मैं शाहरुख खान, सलमान खान सभी के साथ काम करना चाहता हूं.” हालांकि, इंडिया में अपनी सफलता का श्रेय अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ को देते हैं. अब्दु का कहना है कि बिग बॉस ने उन्हें करोड़ों चाहने वालों से मिलवाया. उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. वो हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे इस रियलिटी शो, जिसकी वजह से लोग उनपर प्यार बरसा रहे हैं.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!