काजल राघवानी, गौरव झा और ऋतु सिंह की फिल्म “भूल भुलैया” का टेलिविजन प्रीमियर 23 सितंबर को

ias coaching , upsc coaching

काजल राघवानी, गौरव झा और ऋतु सिंह की फिल्म “भूल भुलैया” का टेलिविजन प्रीमियर 23 सितंबर को

वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर में देखिए भोजपुरी सिनेमा पर सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी, ऋतु सिंह और गौरव झा की बेहतरीन रोमांचक फिल्म भूल भुलैया। इस फिल्म का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर इस वीक 23 सितंबर को शाम 7:00 बजे से सिर्फ भोजपुरी सिनेमा पर किया जाएगा। उसके बाद फिल्म का पूरा प्रसारण अगले दिन रविवार को सुबह 10:00 बजे से किया जाएगा। यह जानकारी भोजपुरी सिनेमा की ओर से दी गई है। जिसमें कहा गया है कि त्योहारों के सीजन में परिवार के साथ अच्छी और मनोरंजक फिल्मों को लेकर भोजपुरी सिनेमा अपने दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने को तैयार है।

वही फिल्म को लेकर गौरव झा ने बताया कि भूल भुलैया भोजपुरी की बेहतरीन एंटरटेनमेंट वाली फिल्म है। इसे लोगों ने खूब पसंद ही किया है। और यह अब आप अपने घरों में टीवी पर देख सकते हैं। हम उम्मीद करेंगे कि आप हमारी फिल्म को पूरे परिजनों के साथ मिलकर देखें और खूब आशीर्वाद व प्यार दे। फिल्म के गाने संवाद डायलॉग आदि सब कुछ बेहतरीन है। उम्मीद है कि आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। इसलिए इस शनिवार 27 सितंबर को आप सभी अपना समय निकाल ले ताकि एक शानदार फिल्म अपनी भाषा में अपने परिजनों के साथ मिलकर देख सकें।

वही फिल्म को लेकर भोजपुरी सिनेमा की ओर से कहा गया है कि यह फिल्म बेहद खास है और इसे हर भोजपुरी भाषी लोगों को देखना चाहिए। यह फिल्म शुरू से अंत तक दर्शकों को अपने से बांधे रखेगी और चैनल आने वाले दिनों में ऐसी ही एक से बढ़कर एक फिल्मों का सिलसिला त्योहारों के मौसम में अपने दर्शकों को मनोरंजन देने के लिए लेकर आने वाली है। इसकी शुरुआत फिल्म भूल भुलैया से हो रही है जो अनवरत चलते रहेगी

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!