अभिनेता पवन सिंह ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

ias coaching , upsc coaching

अभिनेता पवन सिंह ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. जब पार्टी कार्यालय में उनसे पूछा गया कि क्या आप 2024 में लोकसभा चुनाव आरा से लड़ेंगे, जिस पर उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के सदस्य हैं और पार्टी के आदेश का पालन करेंगे.

बता दें कि जब आरा के पार्टी कार्यालय में उनसे उनकी चुनाव से जुड़ी इच्छा के बारे में पूछा गया, तो पवन सिंह ने कहा कि हर किसी की चाहत होती है कि वे आगे बढ़ें, और वे भी वैसे ही चाहते हैं. उनसे पूछा गया कि क्या बीजेपी में और भोजपुरी अभिनेता जैसे मनोज तिवारी, निरहुआ, रविकिशन के साथ चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा, जिस पर उन्होंने कहा कि यह समय देखेगा.

पवन सिंह ने हाल ही में भाजपा के कार्यालय में आयोजित “मेरी माटी मेरा देश” कलश यात्रा में शामिल होने का संकेत दिया था. उनके साथ आर्के सिंह, जो वर्तमान में भाजपा के सांसद भी मौजूद थे. अब पवन सिंह ने अपनी इच्छा जताई है कि वे भी इसी सीट पर चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं. आर्के सिंह और पवन सिंह दोनों राजपूत जाति से हैं, जिसके कारण वे अपने आपको आरा में पूरी तरह से फिट मानते हैं.

इसके अलावा पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने पार्टी के सदस्य के रूप में अपने आदरणीय नेता के आदेश का पूरी तरह से पालन करने का आलंब लिया है. वे अपने चुनाव के बारे में संवेदनशील हैं और समय आने पर उन्होंने जवाब देने का वादा किया है. इससे स्पष्ट होता है कि पवन सिंह ने बीजेपी में अपनी भूमिका के बारे में गंभीरता से विचार किया है और वे चुनाव के लिए तैयार हैं.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!