सिंघिया में आपसी रंजिस में दो पक्षों में गोलीबारी की घटना में2लोग घायल डीएमसीएच रेफर

ias coaching , upsc coaching

सिंघिया में आपसी रंजिस में दो पक्षों में गोलीबारी की घटना में2लोग घायल डीएमसीएच रेफर

बिहार के समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के वारी पंचायत स्थित भूषणा ग्राम में पूर्व से चल रहे आपसी रंजिश के कारण चली गोलीबारी की घटना में दोनों पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल को उपचार करवाने के लिये सिंघिया पीएचसी में भर्ती करवाया है। जहाँ उपस्थित डॉक्टर अविनाश तिवारी ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस से बेहतर उपचार करवाने डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया है।घायल व्यक्ति की पहचान भूषणा ग्राम के निवासी खुशी लाल यादव के पुत्र जयवीर यादव के रूप में की गई है। वहीं दूसरे पक्ष के घायल की पहचान दशरथडीह ग्राम के निवासी सोगारथ पासवान के पुत्र ओमप्रकाश पासवान के रूप में की गई है। मारपीट के दौरान गोली किसने चलाई है। इस बात की पता नहीं चला है। घटना के बाद दोनों पक्षो के बीच तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस कैंप कर रही है । वहीं घटना के बाद रोसड़ा के एसडीपीओ शिवम कुमार ने सिंघिया पीएचसी पहुंचकर घायल व्यक्ति का जायजा लेते हुए घटना स्थल पर मामले की तहकीकात करने पहुंचे है।
बताया गया कि भुषणा निवासी जयवीर यादव और दशरथडीह के सोगराथ पासवान के बीच पूर्व से आपसी रंजिश के कारण विवाद चल रहा था। जिसके कारण कई बार दोनों के बीच मारपीट भी हो चुका है जिस कारण कई मामले में पूर्व में एक दूसरे के ऊपर केश दर्ज है। लोगों ने बताया कि जयवीर यादव का दशरथडीह गांव के पास खेत है। रविवार संध्या के समय जयवीर यादव खेत देखने गए थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के बीच तू तू मैं मैं होने लगी। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान जयवीर यादव के दोनों पैर में दूसरे पक्ष के ओम प्रकाश पासवान के हाथ में गोली लगी हुई है। पीएचसी में मौजूद डॉक्टर अविनाश कुमार ने बताया की जयवीर यादव के दोनों पैर के घुटने के पास गहरी जख्म के निशान हैं। वहीं ओमप्रकाश के दाहिने हाथ में गहरी जख्म है। जिसके कारण दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसके कारण दोनों को बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया की सूचना मिलते हैं दोनों घायलों को उपचार के लिए दरभंगा भेजा गया है वहीं घटना के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

ias coaching , upsc coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!