लुटेरी दुल्हनें! ससुराल आने के दौरान दूल्हे को लूटा

ias coaching , upsc coaching

लुटेरी दुल्हनें! ससुराल आने के दौरान दूल्हे को लूटा

 

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक अजीब घटनाक्रम सामने आया है. यहां हरियाणा के भिवानी से एक युवक शादी रचाने आए एक युवक को उसकी ही दुल्हन ने बड़ा झटका दिया है. शादी संपन्न होने के बाद दुल्हन अपने पति का 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई. यह वारदात पूर्वांचल एक्सप्रेस सेसटे अहरौला के खादाराम गांव का है. पीड़ित ने घटना के संबंध अहरौला पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

हरियाणा के भिवानी जिले में खुर्रमपुर गांव के रहने वाले रामअवतार व जतिन ने पुलिस में शिकायत दी है. बताया कि उन दोनों की शादी आजमगढ़ में तय हुई थी. इस शादी के लिए दोनों शुक्रवार को निजामाबाद पहुंचे थे. उनकी शादी में बिचौलिए की भूमिका सरपतहा जौनपुर के रहने वाले रामकुमार ने की थी. दोनों पीड़ितों ने बताया कि लड़की पक्ष के लोग भी निजामाबाद के शीतला माता मंदिर में आ गए थे और यहीं पर शादी की रस्में पूरी हुईं.

दोनों पीड़ित दूल्हों ने बताया कि शादी संपन्न होने के बाद उनकी दुल्हनें उन्हें ऑटो में बैठाकर अपने घर की ओर निकलीं, लेकिन जैसे ही उनका ऑटो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के पास खादारामपुर गांव के पास पहुंचा, कुछ बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद आरोपियों ने लाठी डंडा दिखाकर धमकाते हुए उनके पास 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन आदि लूट लिए. वारदात के बाद उनकी दुलहनें भी आरोपियों के साथ ही फरार हो गईं.

बदमाशों और दुल्हनों के जाने के बाद पीड़ित दूलहों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस पहले दोनों दुलहनों के बारे में जानकारी निकाल रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है, लेकिन आरोपी फिलहाल फरार हैं. उनकी तलाश में दबिश चल रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!