3 बच्चों की मां का अफेयर…बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा, रस्सी से बांधकर पीटा; 10 घंटे तक बनाया बंधक

ias coaching , upsc coaching

3 बच्चों की मां का अफेयर…बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा, रस्सी से बांधकर पीटा; 10 घंटे तक बनाया बंधक

झारखंड के साहिबगंज में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी. ग्रामीणों ने देखा तो दोनों को जानवरों की तरह रस्सी से बांध कर घंटो तक घुमाया. इस दौरान गांव में पंचायत भी, लेकिन मामला नहीं सुलझा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची साहिबगंज में राजमहल थाने की पुलिस ने दोनों को बंधन मुक्त कराया है. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक महिला के तीन बच्चे हैं. पिछले दिनों उसके पति नौकरी करने के लिए परदेश चले गए. उनके जाने के बाद महिला के घर में गांव के ही एक युवक का आना जाना हो गया. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि छुप छुपकर मिलने लगे. इसकी भनक गांव के अन्य लोगों को लगी तो लोग इनपर नजर रखने लगे. स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की और रस्सी से दोनों को जानवरों की तरह बांध दिया. दोनों करीब दस घंटे तक रस्सी से बंधे रहे. इस दौरान गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन मामला नहीं सुलझा तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को बंधन मुक्त कराकर कस्टडी में लेते हुए राजमहल थाने ले गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों को थाने में बैठाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पति कमाने गया था परदेश
ग्रामीणों ने बताया कि घटना राजमहल थाना क्षेत्र के मलाहीटोला का है. यहां रहने वाले एक युवक बमबम मंडल का गांव की ही महिला के साथ प्रेम संबंध थे. युवक खुद दो बच्चों का पिता है. वहीं महिला के भी तीन बच्चे हैं. दोनों ग्रामीणों की नजरों से छुप छुपाकर अनैतिक संबंधों को अंजाम देते थे. इसी बीच महिला के पति कमाने के लिए परदेश चले गए तो युवक और महिला लगभग रोज ही मिलने लगे थे. इसी बीच शुक्रवार को ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

इसके बाद दोनों को भैंस बांधने वाली रस्सी में बांध कर खुले मैदान में डाल दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले के निसतारण के लिए पंचायत की. बावजूद इसके कोई हल नहीं निकला. बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. साहिबगंज जिले में ही बरहेट थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उनका सिर मुंडवा दिया था. इसके बाद उन्हें जूते चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया था.

ias coaching , upsc coaching

Leave a Comment

error: Content is protected !!